सेक्टर 18 मार्केट में रविवार को पूरी चहल पहल, लॉक डाउन से बेपरवाह जनता और पुलिस

फरीदाबाद (Abtaknews.com) 03मई, 2020: सेक्टर 18 मार्केट में रविवार को पूरी चहल पहल, लॉक डाउन से बेपरवाह जनता और पुलिस। फरीदाबाद रेडजोन में है। आए दिन कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिनका लोगों पर कोई प्रभाव नहीं दिखाई देता है।
लोग समान के लिए सुबह 5 बजे से 11 बजे देर रात तक समान लेते हैं। दुकानदारो से प्रशासन ने आँखे बंद कर रखी है। शायद ये लोग कोरोना के फैलने का इंतज़ार कर रहे हैं। रविवार को बंद के आदेश है लेकिन किसी को कोई प्रवाह नहीं हैं। शॉप no 344, 718, 733, 1314, 1317, मकान no 108, मकान no 1361, सभी शॉप जिनका back door से रास्ता है वो समान बेच रहे हैं। आस पास के सेक्टर के लोग आ रहे है सेक्टर 16 से भी लोग आ रहे है जिसकी वजय से कोरोना फैलने के चांस ज्यादा है।
प्रशासन को पता है सब लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा, ज़ब बीमारी फैले गी तब आँख खुलेगी। सोशल डिस्टेंसिग का मतलब जीरो हो गया है। लोगो को समझ आएगी संक्रमित होने के बाद और फिर प्रसासन की नींद खुलेगी। यहाँ रविवार को बंद का है पूरी तरह लेकिन दूकानदारो को डर नहीं है।दुकानों के चालान होने चाइये जो सेक्टर वासियो के स्वस्थ से खेल रहे है। पुलिस ने भी आँखे बंद कर रखी हैं ।

No comments

Powered by Blogger.