जागरूकता के मकसद से उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने करवाया कोरोना टेस्ट

 
चंडीगढ़(abtaknews.com)29अप्रैल, 2020:  प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जागरूकता लाने के मकसद से अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। वे बुधवार को चंडीगढ़ सेक्टर-3 स्थित एमएलए हॉस्टल की डिस्पेंसरी पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने मीडियाकर्मियों के साथ अपना कोरोना टेस्ट करवाया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने अपील की कि कोरोना टेस्ट करवाने से किसी को घबराना नहीं चाहिए क्योंकि हम सब सुरक्षित रहेंगे तभी पूरे प्रदेश को सुरक्षित रखने का काम कर पाएंगे इसलिए सभी को जागरूक नागरिक होने का अपना फर्ज निभाना चाहिए।


दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कोरोना टेस्ट के दौरान कुछ पत्रकारों में चैक करवाने को लेकर भय था इसलिए वे स्वयं टेस्ट करवाने यहां पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस संकट के समय में आज पत्रकार व जनप्रतिनिधि दोनों को फील्ड में रहना पड़ता है इसलिए हम सबके लिए कोरोना वायरस की जांच का होना बहुत जरूरी है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि टेस्ट करवाने से ना केवल हम खुद को सुरक्षित करेंगे बल्कि हमारे साथ हमारा प्रदेश भी सुरक्षित रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि इसलिए बिना भय के आधे मिनट में होनी वाली टेस्ट सैंपल लेने की इस प्रक्रिया को करवाएं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र व दिल्ली में बहुत सारे पत्रकार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। उन्होंने कहा कि ऐसे में हमारी वजह से ये संक्रमण फैलता है तो जनता के लिए खतरा है। उन्होंने कहा कि सरकार जनता को सुरक्षित रखने के लिए ये टेस्ट करवा रही है और इसमें सबको सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों के कोरोना सक्रंमण के टेस्ट हो। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ के अलावा हरियाणा में भी पत्रकारों के ये टेस्ट करवाये जा रहे है।

साथ ही दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा सरकार कोरोना महामारी के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि पहले प्रदेश में 100 से ज्यादा कोरोना के मामले पहुंच गये थे लेकिन सरकार ने कोरोना के खिलाफ मजबूत लड़ाई लड़ते हुए इन आंकड़ों को 60 तक लाने का काम किया है। उन्होंने विश्वास जताया कि सरकार जल्द जनता के सहयोग से हरियाणा को कोरोना मुक्त प्रदेश बनाने में सफल होगी।

No comments

Powered by Blogger.