फरीदाबाद सब्जी मंडी में लगाया गया ऑटोमेटिक पूरी बॉडी को सैनीटाइज करने वाला सुरक्षा द्वार

फरीदाबाद(Abtaknews.com) जिले की सबसे बड़ी सब्जी मंडी में हर आने जाने वाले को सुरक्षा के लिहाज से ऑटोमेटिक पूरी बॉडी को सैनीटाइज करने वाले सुरक्षा द्वार  के माध्यम से सब्जी मंडी में प्रवेश करने दिया जा रहा है । यह सुरक्षा द्वार एक निजी कंपनी द्वारा डोनेट किया गया है और हर रोज इस पर करीब 15 हजार का खर्च आएगा जिसे सब्जी मंडी के व्यापारी मिलकर उठाएंगे।
सब्जी मंडी के द्वार पर सैनीटाइज द्वार है जिसके अंदर से गुजरने वाले हर व्यक्ति की बॉडी सैनिटाइजर की बौछार से ऑटोमेटिक सैनीटाइज हो जाती है । पुलिस की देखरेख में सब्जी मंडी में आने वाले हर व्यक्ति को इस सुरक्षा द्वार से गुजारा जा रहा है जबकि मंडी के तमाम द्वार बंद कर दिए गए हैं ।इस ऑटोमेटिक सैनीटाइज द्वार को एक निजी कंपनी लामेड ने डोनेट किया है जिस पर हर रोज इस पर करीब 15 हजार का खर्च आएगा जिसे सब्जी मंडी के व्यापारी मिलकर उठाएंगे । मार्केट कमेटी के सैकेटरी  विपिन यादव और इलाके एसएच्ओ  संदीप कुमार ने बताया की निजी कंपनी द्वारा ऑटोमेटिक सैनीटाइज द्वार  लगाया गया है और इस पर हर रोज आने वाला करीब 15000 का खर्चसब्जी मंडी के व्यापारी  मिलजुल उठाएंगे। पुलिस के अनुसार सब्जी मंडी में आने वाले हर व्यक्ति को इस गेट से ही गुजर कर अंदर जाने की परमिशन है वही मंडी के अन्य द्वार बंद कर दिए गए हैं ।
सब्जी मंडी के प्रधान रणवीर पहलवान ने अबतक न्यूज पोर्टल टीम को बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से यह द्वार स्थापित किया गया है और हर रोज इस पर खर्च होने वाले करीब  15 हजार रुपए का आने वाला खर्च सभी व्यापारी मिलकर उठाएंगे।

No comments

Powered by Blogger.