ऊंचा गांव में गौ मानव सेवा ट्रस्ट की गौशाला में पहुंचे परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने गौ माता को खिलाया हरा चारा-गुड़

बल्लभगढ़ (Abtaknews.com)10अप्रैल, 2020: गौशाला के मुख्य गौ सेवक रूपेश यादव से गौशाला में गौवंश की संख्या,नस्ल सुधार के विषय मे जानकारी ली। चारे की व्यवस्था और गोबर की निस्तारण व्यवस्था के विषय मे जानकारी ली। सफाई निरीक्षक श्री ब्रिज मोहन शर्मा जी को, गौशाला प्रबन्धन को गोबर निस्तारण व्यवस्था में हर सम्भव मदद करने को कहा।मंत्री जी ने मौके पर ही अधिकारियों को गौशाला के लिए आने वाली चारे की गाड़ीयों को न रोकने के निर्देश दिए।ताकि गौशाला में चारे की आपूर्ति बाधित नही हो।

माननीय मंत्री जी को, नगर निगम से मिलने वाली चारा अनुदान राशि न मिलने के विषय मे अवगत करवाया गया।मंत्री जी ने,निगम द्वारा दी जाने वाली चारा अनुदान राशि निगम कमिश्नर से बात कर शीघ्र दिलवाने का आश्वासन दिया। उपस्तिथ पत्रकारों के माध्यम से क्षेत्रवासियों से महामारी से उत्पन्न संकट के कारण बेसहारा,घायल ओर बीमार गायों की सेवा में संलग्न गौ मानव सेवा ट्रस्ट द्वारा संचालित गौशाला, ऊँचा गावँ को अधिक से अधिक सहयोग करने की अपील की।

कॅरोना संकट के कारण गौभक्तों की आवाजाही बन्द है और जनसहयोग नगण्य है। किंतु प्रबन्धन द्वारा की जा रही व्यवस्था को माननीय मंत्री जी ने सराहा। गौशाला, प्रबंधन को हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया।

No comments

Powered by Blogger.