जेजेपी संरक्षक डॉ. अजय सिंह चौटाला ने पार्टी नेताओं के साथ की ऑनलाइन बैठक

चंडीगढ़(Abtaknews.com)20 अप्रैलजननायक जनता पार्टी के संरक्षक डॉ. अजय सिंह चौटाला ने पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे कोरोना महामारी की स्थिति से निपटने के लिए सरकार व मंडियों में अपनी फसल लेकर आ रहे किसानों का पूरा सहयोग करें। वे आज चंडीगढ़ स्थित उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आवास से पार्टी के विधायकों, पूर्व विधायकों, जिला अध्यक्षों व कई प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ एक ऑनलाइन बैठक कर रहे थे। इस बैठक में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राज्य मंत्री अनूप धानक, पार्टी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह भी मौजूद रहे।
      
बैठक में जेजेपी संरक्षक ने पार्टी नेताओं का कुशलक्षेम जानते हुए कोरोना महामारीफसल खरीद समेत कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की। अजय सिंह चौटाला ने कहा कि विश्वव्यापी कोरोना महामारी से निपटने के लिए सभी लोग युद्ध स्तर पर जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भयंकर संक्रमण की रोकथाम व इससे बचाव के लिए मजबूती से अपना काम कर रही है। इसमें जनता का भी उन्हें पूरा सहयोग मिल रहा है।

डॉ. अजय सिंह चौटाला ने किसानों से जुड़े महत्वपूर्ण विषय फसल खरीद पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी-जेजेपी की गठबंधन सरकार किसानों के हित में प्रत्येक उचित कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों व प्रदेश को कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाने के साथ-साथ फसल खरीद के लिए बेहतर व्यवस्था की है। उन्होंने किसानों को भरोसा दिलाया कि सरकार उनकी फसल का एक-एक दाना खरीदेगी।

उन्होंने पार्टी के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे प्रदेश को इस संकट की घड़ी से न निकलने तक निरंतर जागरूकता फैलाते हुए जरूरतमंदों की मदद व जनता को  सेनेटाइजरमास्क आदि उपलब्ध करवाते रहे। उन्होंने कहा कि इसी तरह मंडियों में आने वाले किसानों की फसल खरीद में हर जगह सहायता के लिए तत्पर रहे। वहीं इस बैठक में मौजूद पार्टी के विधायकोंपूर्व विधायकोंजिला प्रधानों एवं अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भी अपनी-अपनी बातें रखी।

No comments

Powered by Blogger.