राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने फरीदाबाद में कोरोना योद्धाओं का फूलमालाओं से किया सम्मान, दी खाद्य सामग्री


 
फरीदाबाद(abtaknews.com)30अप्रैल,2020: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों द्वारा जिले में कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए आवश्यक सेवाओं के प्रति अपने दायित्व का निवर्हन करने में जुटे कोरोना योद्धाओं सफाई कर्मचारियों, सीवर मैनों व साइनटाइज टीम को फूलमालाओं से सम्मानित किया और उन्हें सूखा राशन भी भेंट किया गया। इस मौके पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सह संपर्क प्रमुख हरियाणा गंगाशंकर मिश्र, राकेश अग्रवाल, सह महानगर कार्यवाह गोविंद, राम बहादुर, क्षेत्रीय संगठन मंत्री राजकुमार तथा भाजपा नेता भाजपा नेता ओमप्रकाश रक्षवाल व गीता रक्षवाल विशेष रूप से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर गंगाशंकर मिश्र ने सीवरमैनों, साइनटाइजर टीम तथा सफाई कर्मियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि ये लोग इस जंग में जनता को सुरक्षित बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, इन योद्धाओं को सम्मानित कर उनकी हौसला अफजाई करते हुए उनके जब्जे को सलाम करने का उनके द्वारा छोटा यह छोटा-सा प्रयास था। इनकी हौसला अफजाई के लिए अन्य संगठनों को भी आगे आने चाहिए ताकि इनका हौसला बुलंद रह सके और हमें इस कठिन दौर में बेहतर सेवाएं मिल सकें। इस मौके पर सोशल डिस्टेंस का भी पूरा ध्यान रखा गया।
भाजपा नेता ओमप्रकाश रक्षवाल व गीता रक्षवाल ने कहा कि हमें इस कठिन दौर में जात-पात, पार्टीबाजी व क्षेत्रवाद जैसे संकीर्ण विचारों से ऊपर उठकर जरूरतमंदों की सेवा के लिए आगे आना चाहिए और समाज में अनेकता में एकता का संदेश देते हुए मानवता का पैगाम देना चाहिए। उन्होंने कहा कि चाहे कोई भी हो, कोई भी धर्म आपस में बैर रखना नहीं सिखाता है।

No comments

Powered by Blogger.