विधायक सीमा त्रिखा ने फरीदाबाद में सफाई कर्मचारियों को माला पहनाकर किया स्वागत,मिशन जागृति संस्था ने उतारी आरती

फरीदाबाद(abtaknews.com)09 अप्रैल,2020 : देश में कोरोना वायरस जैसी महामारी से लडऩे के लिए पूरा देश एकजुट होकर जूझ रहा है जिसमें अहम भूमिका डॉक्टर, सफाई कर्मचारी, पुलिस निभा रहे है । इसी को देखते हुए आज बढकऱ की विधायिका सीमा त्रिखा सडक़ पर उतरे और सफाई कर्मचारियों को बादशाह खान चौक पर माला और शॉल पहनाकर सम्मानित करते हुए उनकी हौसला अफजाई की। इस मौके पर प्रे फॉर इंडिया के संस्थापक अशोक जॉर्ज हार्दिक प्रधान ने सफाई सैनिकों की आरती की एवं उनको पगड़ी और फूल माला पहनाई फुटबॉल संघ के रहमान रविंदर भाटिया मिशन जागृति के अध्यक्ष प्रवेश मलिक ने भी सभी सफाई सैनिकों को मालाएं पहनाकर उनका सम्मान किया कहा की वह सफाई कर्मचारियों का सिर झुका कर धन्यवाद करती हैं कि वह संकट की घड़ी में सबसे आगे खड़े हैं और कोरोना जैसी महामारी से जूझने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि वह प्रार्थना करती हैं कि देश इस महामारी से जल्दी बाहर निकले।
इस मौके पर सीमा त्रिखा ने कहा कि मीडिया भी अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए अपने घरों से बाहर निकल कर कोरोना की हर खबर आप लोगों तक पहुंचा रहा है ताकि आप सतर्क और सुरक्षित रहें। वही वह लोगों से अपील करती हैं कि यदि आपको कोरोना को लेकर कोई भी लक्षण है या आपको कोई जानकारी मिलती है तो कृपया आप नजदीकी पुलिस स्टेशन और स्वास्थ विभाग से संपर्क अवश्य करें ताकि इस कोरोना की चैन को तोड़ के और फिर जिंदगी उसी पटरी पर दोबारा जल्दी लौट पाएगी। धार्मिक एकता संठन के चेयरमैन उदम सिंह, अध्यक्ष आकाश कश्यप, सचिव दिनेश बेनी ने सैक्टर-23 में सफाई कर्मचारियों का स्वागत किया। इसी प्रकार मिशन जागृति संस्था के प्रधान प्रवेश मलिक ने भी सफाई कर्मचारियों का स्वागत कर उनकी हौसलाफजाई की। इस मौके पर कर्मचारी नेता नरेश शास्त्री ने कहा कि विधायक सीमा द्वारा किए गए आज सफाई कर्मचारियों द्वारा सम्मान को लेकर जहां सफाई कर्मचारियों में आत्म सम्मान बढ़ा है।
उनका कि पूरे प्रदेश के सफाई कर्मचारी इस कराना महामारी से लडऩे के लिए सबसे आगे हैं लेकिन सरकार ने जो उन्हें करुणा से मरने वालों का दाह संस्कार की जिम्मेदारी कोरोनावायरस मरीजों के कूड़ा उठाने की जिम्मेदारी आइसोलेशन से कूड़ा उठाने की जिम्मेदारी दी हुई है वह चाहते हैं कि सफाई कर्मचारियों को भी सम्मान मिलना चाहिए यदि सफाई कर्मचारी की इस संकट की घड़ी में कोई मौत हो जाती है तो उसे शहीद का दर्जा उसके परिवार को एक नौकरी और 10000000 रुपए मिलना चाहिए। शास्त्री ने कहा कि वह और उनके सफाई कर्मचारी तब तक डटे रहेंगे जब तक वह हरियाणा से कोरोना जैसी महामारी को पूर्ण रूप से भगा नहीं देते हैं। इस अवसर पर नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के उप महासचिव सुनील चिंडालिया उपाध्यक्ष ब्रज बत्ती जिला प्रधान गुरचरण खांड्या सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलबीर सिंह बालवर सीवरमैन यूनियन के प्रधान सुभाष कुमार सफाई निरीक्षक राजेंद्र सिंह दहिया सुभाष चिंडालिया तथा अन्य निगम अधिकारी भी उपस्थित थे।

No comments

Powered by Blogger.