मोदी के मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पचीस लाख पेरासिटामोल की गोली सीएसआर फंड से रेड क्रॉस सोसाइटी को सौंपी

फरीदाबाद(Abtaknews.com)6 अप्रैल। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने सोमवार को अपने कार्यालय सेक्टर 28 से पचीस लाख पेरासिटामोल  की गोली सीएसआर के अंतर्गत रेड क्रॉस सोसाइटी को सौंपी ।उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को  लेकर सरकार के साथ-साथ सामाजिक संस्थाएं व कई बड़ी कंपनियां सरकार के साथ खड़ी है ।इसी कड़ी में आज शिवालिक प्रिंट्स ने यह गोलियां प्रशासन को सौंपी है, उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की कोई भी जरूरत होगी तो प्रशासन व सरकार के साथ   प्राइवेट कंपनियां भी उसमें पूरा सहयोग कर रही हैं। केंद्रीय मंत्री ने बताया कि अब तक पूरे जिले में लाखों मास्क व सैनिटाइजर बांटे जा चुके हैं, जिससे आम जनता इसका फायदा उठा रही है। उन्होंने बताया कि शिवालिक प्रिंट्स  एक ट्रक प्रिया गोल्ड बिस्कुट रेडक्रॉस को पहले सौंप चुकी है। वह एक लाख मास्क रेडक्रॉस फरीदाबाद को ₹6 प्रति पीस के हिसाब से दिए हैं। उन्होंने बताया कि यह कंपनी रोजाना 12 हजार मास्क तैयार कर उन्हें रेडक्रॉस व सांसद ऑफिस में पहुंचाती है, इसी तरह आज उन्होंने लगभग 15 लाख रुपए की इन टेबलेटो को प्रशासन को सौंपा है जिससे कि  उनसे कोरोना वायरस में कुछ सहायता हो सके।
 जिला उपायुक्त यशपाल ने केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व शिवालिक प्रिंट्स कंपनी का आभार जताते हुए कहा कि इस विश्व महामारी कोरोना वायरस में प्रशासन के साथ सामाजिक संस्थाएं व कुछ कंपनियां भी पूरा साथ दे रही हैं ,जिससे कि प्रशासन कोरोना वायरस से अपने जिले के लोगों को बचा पा रहा है और सभी जरूरतमंद लोगों को उनकी जरूरत का सामान जिला प्रशासन द्वारा पहुंचाया जा रहा है ।उन्होंने बताया कि यह टेबलेट जिले के अलावा हरियाणा के अन्य जिलों में भी पहुंचाई जाएंगी, जिससे कि इनका सही उपयोग किया जा सके।
 इस अवसर पर हरियाणा रेड क्रॉस की वाइस चेयरमैन सुषमा गुप्ता, जिला सिविल सर्जन डॉक्टर कृष्ण कुमार, शिवालिक प्रिंट्स के चेयरमैन नरेंद्र अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, अरुण राणा, प्रदीप सिंगल के अलावा जिला रेडक्रॉस फरीदाबाद के  सेक्टरी विकास व पुरुषोत्तम सैनी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

No comments

Powered by Blogger.