Saturday, April 25, 2020

अग्रवाल कॉलेज ने मुख्यमंत्री फंड में परिवहनमंत्री मूलचंद शर्मा को सौंपा 3 लाख का चैक

 
बल्लभगढ़(Abtaknews.com)अग्रवाल महाविद्यालय की प्रबंध समिति,प्राचार्य एवं समस्त शिक्षक एवं गैर-शिक्षक कर्मचारियों ने  कोरोना वायरस से फैली इस वैश्विक बीमारी कोविड 19 के चुनौतीपूर्ण  समय में मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में 3 लाख 1 हजार रुपए का चैक दिया है , ये चैक प्रिंसिपल के साथ मिलकर स्टाफ ने परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा को उनके सेक्टर 8 कार्यालय  पर जाकर सौंपा है। 

समिति के प्रधान देवेंद्र गुप्ता की प्रेरणा एवं हरियाणा महाविद्यालय अध्यापक संघ एवं प्राचार्यों की संस्था के आव्हान पर सभी ने मिलकर इस प्रशंसनीय कार्य को किया है। कृष्णकांत गुप्ता ने कहा कि  उन्होंने उस  इस  संकट की घड़ी में सरकार की मदद के लिए छोटा सा दान दिया है। प्राचार्य ने कहा कि जल्द ही हरियाणा से यह बीमारी भाग जाएगी और प्रदेश वासी सुरक्षित रह सकेंगे।

बता दे कि  प्राचार्य डॉ कृष्णकांत गुप्ता के मार्गदर्शन में कॉलेज के एनएसएस स्वयंसेवक, स्वयंसेविकाएँ, एनसीसी कैडेट्स, रेडक्रास स्वयंसेवक, स्वयंसेविकाएँ और अन्य विद्यार्थी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना के लक्षण एवं इससे बचाव के बारे में जागरूक कर रहे हैं। प्राचार्य डॉ कृष्णकांत गुप्ता ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान कॉलेज के छात्रों को ऑनलाइन पढ़ाई करवाई जा रही है। इसके लिए व्हाट्सएप्प और ज़ूम एप के जरिए छात्रों को जोड़कर उन्हें पढ़ने की सामग्री मुहैया करवा रहा है। शिक्षक पॉवरपॉइंट प्रेजेंटेशन, वीडिओज़ और कॉलेज की वेबसाइट के माध्यम से छात्रों को पढ़ा रहे हैं। इस अवसर पर महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ केएल कौशिक, डॉ नरेश कामरा, डॉ मनोज शुक्ला, डॉ रामचंद्र एवं कार्यालय उपाधीक्षक मनमोहन सिंगला भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages