जिला पलवल में लाकडाउन 2.0 लागू करने जिलाधीश नरेश नरवाल ने दिए आदेश

पलवल/ फरीदाबाद (abtaknews.com)15 अप्रैल,2020: जिलाधीश एवं जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण, पलवल के अध्यक्ष नरेश नरवाल ने जिला में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने व सोशल डिस्टेंस की पालना के लिए आगामी तीन मई तक लॉकडाउन बढ़ाने के आदेश जारी किए है। जिलाधीश ने आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005 की धारा 26, 30 व 34 में निहित शक्तियों का प्रयोग करते हुए जिला में तीन मई तक के लिए लॉकडाउन जारी रखने के आदेश दिए है। इस अवधि के दौरान आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की राष्ट्रीय कार्यकारी कमेटी के दिशा-निर्देशों व आदेश लागू रहेंगे।
------------------------------------------
जिला में सरसों की आवक शुरू, एसडीएम हथीन ने किया मंडी का दौरा
पलवल, 15 अप्रैल। जिला की पलवल व हथीन अनाज मंडी में रबी सीजन की फसलों की आवक बुधवार से आरंभ हो गई। हथीन के एसडीएम वकील अहमद ने अनाज मंडी का दौरा किया और सरसों खरीद का जायजा लिया।
एसडीएम ने फसल खरीद को लेकर मंडी में आवश्यक इंतजामों के बारे में जानकारी ली तथा मंडी में सरसों लेकर आने वाले किसानों से भी बातचीत की। वहीं पलवल अनाज मंडी में भी सरसों की आवक आरंभ हो गई। दोनो मंडियों में 100-100 किसानों की फसल दो सत्रों में पहुंची। मंडी में सोशल डिस्टेंस की गंभीरता से पालना की गई तथा किसानों की थर्मल स्कैनिंंग व हाथ सेनेटाइज कराए गए।

No comments

Powered by Blogger.