हरियाणा में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा पहुंचा 119 पर, मेवात पहले पलवल दूसरे,फरीदाबाद का तीसरा नंबर

 चंडीगढ़ (abtaknews.com ) 07 अप्रैल,2020 : हरियाणा में कोरोना  संक्रमण का आंकड़ा पहुंचा 119 पर, मेवात पहले पलवल दूसरे और फरीदाबाद तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की देखें पूरी रिपोर्ट :
हरियाणा में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 100 के पार हो गया है. हरियाणा में अबतक 123 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इनमें दो लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं 15 लोग ठीक होकर घर लौट चुके है. प्रदेश में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले नूंह जिले से सामने आए हैं।
नूंह में अबतक कोरोना के 30 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं पलवल में 26, फरीदाबाद में 21 और गुरुग्राम में 18 मामले सामने आए हैं. राज्य स्वास्थ्य विभाग के बयान के मुताबिक रविवार तक राज्य में संक्रमण के 76 मामले थे लेकिन मंगलवार को आंकड़ा 123 तक पहुंच गया।                      नूंह में अबतक कोरोना के 30 मामले सामने आ चुके हैं
वहीं पलवल में 26, फरीदाबाद में 21 मामले सामने आए
गुरुग्राम में 18 मामले सामने आए हैं
राज्य में वर्तमान में102 ऐसे मामले हैं, जो संक्रमण से ग्रसित हैं जबकि 15 मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है और दो लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 469 नमूनों की जांच के नतीजों का इंतजार है।
स्वास्थ्य मंत्रालय के बयान के मुताबिक 119 मामलों में से छह श्रीलंका के नागरिक हैं, एक नेपाली, एक थाईलैंड, एक इंडोनेशिया और एक साउथ अफ्रीका से है. वहीं 45 संक्रमित अन्य राज्यों से हैं।

No comments

Powered by Blogger.