Wednesday, April 1, 2020

फरीदाबाद में शराब माफिया 10 लाख की शराब की तस्करी करते हुए रंगे हाथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद (Abtaknews.com)01अप्रैल,2020: लॉक डाउन के दौरान सरकार द्वारा शराब के ठेकों को बंद करने के बाद अब शराब माफिया शराब की तस्करी करने में जुट गए हैं। ऐसा ही एक मामला फरीदाबाद से आया है, जहां फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने भारी मात्रा में शराब की पेटियां बरामद की है। तस्करी के लिए ले जाई जा रही करीब 400 पेटियों की कीमत 10 लाख से ऊपर बताई गई है।

सेक्टर 65 क्राइम ब्रांच में दिखाई दे रही यह गाड़ियां शराब की बेटियों से भरी हुई हैं। जिसमें करीब देसी, अंग्रेजी की 400 से भी ज्यादा पेटियों को तस्करी के लिए एक जगह से दूसरी जगह ले जाया जा रहा था। जैसे ही क्राइम ब्रांच को इसकी भनक लगी, अपनी टीम भेजकर दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया और 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अब इसके पीछे कौन कौन लोग शामिल हैं, इसकी जांच करने में जुटी हुई है।

दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। क्राइम ब्रांच के इंचार्ज लाजपत सिंह ने अबतक न्यूज पोर्टल टीम को बताया कि लॉक डाउन के बीच शराब माफिया तस्करी के लिए इस शराब को ले जा रहे थे। जिसे उन्हें उन्होंने सूचना के आधार पर बरामद किया है।


1 comment:

  1. Peti hoti hain naa ki beti Pehle conversation toh thik kro apni fir news update kiya kro peti ko beti likh rhe ho change it

    ReplyDelete

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages