Thursday, March 12, 2020

पानीपत में डॉ. अजय चौटाला के जन्मदिन पर जेजेपी की युवा प्रेरणा दिवस रैली, तैयारियां पूरी

इसराना/चंडीगढ़(Abtaknews.com)12 मार्च। प्रदेश में युवाओं के प्ररेणा स्त्रोत व जननायक जनता पार्टी के संरक्षक डॉ. अजय सिंह चौटाला के  59 वें जन्मदिन पर शुक्रवार 13 मार्च को इसराना में होने जा रही युवा प्ररेणा दिवस रैली को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। पार्टी के युवा संगठन द्वारा इसराना की नई अनाज मंडी में सुबह 11 बजे प्रदेश स्तरीय रैली को लेकर युवाओं में खासा जोश है। जेजेपी के संरक्षक डा. अजय सिंह चौटाला और प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला सहित पार्टी के अन्य नेताओं की आवाज सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश के कोने-कोने में गूजेंगी। इसके लिए पार्टी की आइटी विंग ने विशेष इंतजाम किए हैं।
पार्टी ने डॉ. अजय सिंह चौटाला के जन्म दिवस को युवा प्रेरण दिवस के रूप में मनाने का निर्णय किया है और इस अवसर पर युवाओं की प्रदेश स्तरीय रैली का आयोजन करने जा रही है। वीरवार को सायं जेजेपी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह चौटालाराष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ. केसी बांगड़युवा प्रभारी सुमीत राणायुवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया। रैली के लिए इसराना के हाइवे स्थित नई अनाज मंडी की करीब 37 एकड़ भूमि का विशाल मैदान चुना गया हैजिसमें वाहनों के पार्किंग से लेकर अन्य सभी जरूरी इंतजाम किए गए हैं।
इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जेजेपी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि युवाओं की यह रैली ऐतिहासिक होगी और रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा जोश है। पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश का आलम यह है कि शहर की एंट्री से लेकर रैली स्थल तक हरा और पीला रंग के झंडे व होर्डिंग्स दिखाई देते हैं। उन्होंने बताया कि रैली में आने वाले वाहनों के लिए अनाज मंडी में ही पार्किंग की व्यवस्था की गई है। मुख्य मार्गों पर लगने वाले जाम की हर स्थिति से निपटने के लिए जेजेपी युवाइनसो व जननायक सेवा दल के सदस्य भी पुलिस प्रशासन की मदद के लिए तत्पर रहेंगे। रैली स्थल पर आने वाले हर व्यक्ति तक रैली स्थल की झलकियां और नेताओं की बात पहुंचेइसके लिए रैली स्थल पर अनेकों एचडी हाईटेक एलईडी लगाई गई हैं। इन एलईडी तक हर शॉट पहुंचाने के लिए हाई डेफिनेशन कैमरे लगाए गए हैं। वहीं रैली को फेसबुक,यू-टयूब पर लाइव किया जाएगा और इसके लिए आईटी कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है।
रैली स्थल पर तीन मुख्य स्टेज
युवा प्ररेणा रैली के लिए तीन मुख्य स्टेज बनाए गए हैंजिसमें पार्टी नेताओं के लिए मुख्य स्टेजदूसरा सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए व तीसरा स्टेज मीडिया के लिए बनाया गया है।
-हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे नेता
युवा प्ररेणा दिवस रैली में डॉ. अजय सिंह चौटालाडिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला सहित अन्य नेता हेलीकाप्टर से रैली में पहुंचेंगे और इसके लिए पास ही एक इंजीनियरिंग कालेज में हैलीपेड बनाया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages