Wednesday, March 18, 2020

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पदाधिकारियों के साथ किया विचार-विमर्श

चंडीगढ़(Abtaknews.com)18 मार्च। जननायक जनता पार्टी अपने संगठन की मजबूती की दिशा में विचार-विमर्श कर रही है। इसी कड़ी में बुधवार को चंडीगढ़ स्थित पार्टी प्रदेश कार्यालय में प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ जेजेपी नेता दुष्यंत चौटालाप्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंहवरिष्ठ जेजेपी नेता दिगविजय सिंह चौटाला और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें की। बैठक में संगठन सचिव राजेंद्र लितानीविधायक ईश्वर सिंहविधायक रामकरण कालाविधायक अमरजीत ढांडा,प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंहसभी प्रकोष्ठों के प्रभारी व प्रदेशाध्यक्ष और सभी 22 जिलों के जिला अध्यक्ष मौजूद रहे। 
बैठक के बाद पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि जेजेपी अपने संगठन को और मजबूत करने के लिए लगातार बैठकें कर रही है। उन्होंने बताया कि जहां मंगलवार को पार्टी के शीर्ष नेताओं ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ चर्चा की तो वहीं बुधवार को पार्टी के सभी प्रकोष्ठों के प्रभारियों व प्रदेशाध्यक्षों और सभी जिलों के जिला अध्यक्षों के साथ विचार-विमर्श किया। उन्होंने कहा कि संगठन मजबूती की दिशा में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पदाधिकारियों से चर्चा की और उनकी राय ली।
सरदार निशान सिंह ने कहा कि पदाधिकारियों के साथ विचार-विर्मश करने के बाद एक रिपोर्ट पार्टी के संरक्षक डॉ. अजय सिंह चौटाला को सौंपी जाएगीइसके बाद पार्टी अपने संगठन मजबूती के लिए आगामी कदम उठाएगी। जिसमें चाहे संगठन बदलाव की बात हो या अन्य कोई उचित निर्णय।                                                                                           --------------------------------------------------------------------------
वरिष्ठ इनेलो नेता समेत अन्य कई युवाओं ने थामा जेजेपी का दामन
चंडीगढ़, 18 मार्च। जननायक जनता पार्टी में नए नेताओं के शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। बुधवार को चंडीगढ़ स्थित जेजेपी प्रदेश कार्यालय में इनेलो के वरिष्ठ नेता साधुराम झामरी व अन्य कई युवाओं ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने पार्टी में शामिल हुए नेताओं को पार्टी का पटका पहनाया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा।
 साधुराम झामरी वर्ष 2014 में झज्जर विधानसभा क्षेत्र से इनेलो की तरफ से चुनाव लड़ चुके है। झामरी 11 वर्ष तक इनेलो के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के झज्जर जिले से प्रधान भी रह चकु है। इसके अलावा जेजेपी में अन्य शामिल होने वालों में कुरुक्षेत्र जिले से अमन कंबोजनरेंद्र पांचालप्रदीप शर्मासंजय वर्मासमसपाल कश्यप आदि हैं। जेजेपी में शामिल होने वाले नेताओं ने कहा कि वे उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली व जननायक जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर जेजेपी में शामिल हुए है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages