Saturday, March 21, 2020

सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट ने फरीदाबाद के लोगों को कोरोना वायरस के प्रति किया जागरूक

फरीदाबाद(Abtaknews.com)21 मार्च। कोरोना वायरस को देखते हुए जिले में लोगों को जागरूक करने के लिए सामाजिक संस्थाएं आगे आ रही हैं तथा अपने-अपने तरीके से लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया जा रहा है।
इसी कड़ी में सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट फरीदाबाद की ओर से जीवन छाबड़ा की अगुवाई में शहर के सभी मंदिर, गुरुद्वारा एवं पार्कों में सैनिटाइजेशन किया गया। ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने आज सेक्टर-16 की मार्केट, पुलिस थाने व अन्य स्थानों पर लोगों को जहां फेस मॉस्क व सैनेटाइजर वितरित किए वहीं क्षेत्र में कोरोना वायरस से बचाव हेतु दवा का छिडक़ाव भी करवाया। इस कार्य में सेक्टर-16 पुलिस चौकी की पूरी टीम ने पूरा सहयोग किया।  इस कार्य में दिनेश छाबड़ा, चुन्नीलाल चोपड़ा, टोनी पहलवान, कुलदीप सिंह साहनी, तेजिंदर सिंह चड्डा, नवीन पसरिचा अजय भाटिया, जय कत्याल, सरबजीत सिंह चौहान, विजय तनेजा, किशन छाबड़ा, मनीष छाबड़ा, गोपाल, प्रवीन खेड़ा, संजय खंडेलवाल एवं दर्जनों अन्य सेवादारों ने भाग लिया।
इस मौके पर दिनेश छाबड़ा, चुन्नीलाल चोपड़ा, टोनी पहलवान तथा कुलदीप सिंह साहनी सभी ने संयुक्त रूप से कहा कि आज कोरोना वायरस एक बड़ी महामारी बनता जा रहा है। ऐसे में उससे बचाव जरूरी हैं। उन्होंने कहा कि जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर जाएं तथा बिना कारण बाहर न जाएं। उन्होंने लोगों से कल रविवार 22 मार्च को घर में रहने की अपील की तथा जनता कफ्र्यू का हिस्सा बनने को कहा। उन्होंने कहा कि आज यह सब करना बेहद जरूरी है। बचाव द्वारा ही इस महामारी को रोका जा सकता है। उन्होंने कहा कि जैसा कि प्रधानमंत्री ने सभी भारतवासियों से रविवार को सुबह 7 से शाम को 9 बजे तक सबको घर में रहने की अपील की है। हमने उनके साथ यह अपील दोहरायी और उन लोगों को समझाया कि सिर्फ एक दिन घर में बंद रहने के बहुत ही सुखद परिणाम आ सकते हैं। हम सबको इस बात का सख्ती से पालन करना होगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages