राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के दिशानिर्देश पर कृष्ण अत्री ने मजदूरों को बांटी खाद्य सामग्री

फरीदाबाद(Abtaknews.com)31मार्च, 2020: एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने प्रदेश महासचिव कृष्णा अत्री के नेतृत्व में मजदूर परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की। ज्ञात हो कि कल ही एनएसयूआई ने जिला फरीदाबाद समेत पूरे हरियाणा के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किये थे और आज ही एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने अपने साथियों के साथ जाकर कई मजदूर परिवारों को खाद्य सामग्री बांटी। 
हेल्पलाइन नंबर जारी करते ही कई परिवारों ने एनएसयूआई से संपर्क किया और लॉक डाउन की स्थिति में उन्हें अपनी मजबूरी से अवगत कराया जिस पर एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने उन गरीब परिवारों के लिए खाद्य सामग्री के पैकेट तैयार करवा उन तक पहुंचाने का आज काम किया।
इस दौरान प्रदेश महसचिव कृष्ण अत्री ने बताया कि राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा और एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन के दिशा निर्देश पर एनएसयूआई हरियाणा की टीम ने राज्य की खट्टर सरकार को कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हर संभव मदद करने की पेशकश की थी।
कृष्ण अत्री ने बताया कि हेल्पलाइन नंबर के माध्यम से कल रात को पता चला की कुछ परिवार ऐसे है जिन्हें इस कठिन परिस्थिति में अपना जीवन यापन करना भारी पड़ रहा है और उनके पास खाने पीने के पर्याप्त साधन नही है। इन परिवारों की खबर मिलते ही उन्होंने अपने साथियों सहित पहुँचकर मजदूर परिवारों को खाद्य सामग्री(आटा, दाल, नमक, सब्जी) दी।

कृष्ण अत्री ने बताया कि एनएसयूआई ने कोरोना वायरस माहमारी के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर जंग छेड़ी हुई है। एनएसयूआई के सदस्य पूरे देश में दिहाड़ी मजदूरों की, बेरोजगारों की, फसे हुए लोगों की सहायता कर रहे है और जब तक इस महामारी से निजात नही मिल जाती है तब तक एनएसयूआई के सदस्य इसी तरह से मदद करते रहेंगे।इस मौके पर विक्की, कृष्ण, मोहित, नितेश, भारत आदि मौजूद रहे।

No comments

Powered by Blogger.