Thursday, March 19, 2020

नवनियुक्त चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता को केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने दिया आशीर्वाद

फरीदाबाद(Abtaknews.com)19 मार्च, 2020: सुषमा गुप्ता को हरियाणा प्रदेश रेडक्रॉस सोसाइटी की वाइस चेयरपर्सन बनाये जाने पर केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दीं। गत दिवस चंडीगढ़ में कार्यभार संभालने के बाद सुषमा गुप्ता आज फरीदाबाद पहुंची और उन्होंने सबसे पहले केंद्रीय मंत्री से उनके आवास पर मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया।
इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री ने सुषमा गुप्ता को बधाई देते हुए कहा कि उनको पूरी उम्मीद है कि वे मनोहर लाल सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का सीधा लाभ आम जनता तक पहुंचाने का काम करेंगी। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि उनकी नियुक्ति से रेडक्रॉस सोसायटी समाज सेवा में उच्च मानदंड स्थापित करेंगी।
सुषमा गुप्ता ने कहा कि रेडक्रास सोसायटी के साथ अपने पिछले दो दशक के अनुभव का लाभ सोसायटी में गुणात्मक सुधार के लिए करेंगी। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि वे रेडक्रॉस सोसायटी का सीधा फायदा उन लोगों तक पहुंचाने का प्रयास करेंगी जिनको इस सोसायटी का फायदा वास्तव में मिलना चाहिए।
उल्लेखनीय है कि सुषमा गुप्ता के समाज को समर्पित कार्य को देखते हुए मुख्यमंत्री की अनुशंसा के बाद राज्यपाल हरियाणा ने सुषमा गुप्ता को प्रदेश रेडक्रॉस सोसायटी का वाइस चेयरपर्सन नियुक्त किया है।इस मौके पर उनके साथ वरिष्ठ समाजसेवी प्रमोद गुप्ता व जिला रेडक्रास सोसायटी के पदाधिकारीगण भी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages