Saturday, March 14, 2020

ग्रेटर फरीदाबाद के टिकावली गांव के पंजाब एन्ड सिंध बैंक के एटीएम को चोरों ने तोड़ 8 लाख उडाए

फरीदाबाद (Abtaknews.com-दुष्यंत त्यागी ) 14 मार्च, 2020: ग्रेटर फरीदाबाद के टिकावली गांव के पंजाब सिंध बैंक के एटीएम को तोड़कर 7 लाख, 25 हजार कैश उडा ले गए चोर। ग्रामीणों ने बैंक मैनेजर विष्णु मीणा और पुलिस को तत्काल सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी।
          पिन्टू ने बताया कि उन्हें बैैंक मैैनेजर ने एटीएम को सुुुबह शाम लोक करने की डयूूूटी दी हुुुई थी। शुुक्रवार रात अच्छी तरफ से एटीएम को बंंद कर ताला लगाया। शनिवार की सुबह 7बजे एटीएम को खोलने पहुंचा तो तालेे टूूटी मिली। उसने तुुरंत अपने मामा प््दीप चौहान को बताया। 
          पर््दीप चौहान ने अबतक न्यूज पोर्टल की दी जानकारी में बताया कि पिछले 5-6 सालो से गांव टिकावली में हमारी बिल्ड्डिंग में पंजाब एन्ड सिंध बैंक की शाखा है । इस बैैंक के एटीएम का सुुुबह  7 बजे ताला टूूटा मिला। तुुुरंत बैैंक कर््मचारियों और पुुलिस को सूूूूचना दी गई। लगभग 8लाख कैैश बताया जा रहा है। एटीएम के सभी कैैश रखने वाले खाने टूूटे और खाली मिले। भोपानी थाना पुलिस और सीआईए 30 पुुलिस टीम जांच में जुुटी। बैैंक की सीसीटीवी फुुटैज खंंगाली जा रही है। जिसमें दो चोर दिखाई दिए हैं । बैंक मैनेजर विष्णु मीणा के अनुसार गैस कटर के साथ एक युवक एटीएम के अंदर सीसीटीवी फुटैज में दिखाई देता है। कुल 7 लाख, 25 हजार कैश चोर ले गए। पुलिस सरगर्मी से चोरों की तलाश में जुट गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages