Sunday, March 15, 2020

सोनीपत से 3 साल पहले गायब दो में से एक बच्चा तिगांव के कबूलपुर से बरामद,स्टेटक्राइम ब्रांच की उपलब्धि

तिगांव/फरीदाबाद (Abtaknews.com- दुष्यंत त्यागी ) 3 साल पहले घर से फरार हुए दो भाइयों में से एक बच्चे को स्टेट क्राइम ब्रांच ने किया गांव कबूलपुर से बरामद। जिला सोनीपत के गोहाना थाने में बच्चे के पिता द्वारा 3 साल पहले गुमशुदा की एक एफ आई आर दर्ज करवाई गई थी तभी से पुलिस दोनों भाइयों की तलाश में जुटी हुई थी लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं लगा।

स्टेट क्राइम ब्रांच की एएसआई शीतल सिंह ने अबतक न्यूज पोर्टल टीम को बताया कि उन्हें किसी व्यक्ति ने फोन पर सूचना दी थी कि एक बच्चा गांव कबूलपुर में रह रहा है और उससे काम कराया जाता है। बच्चा बोल भी नहीं पाता शायद वह गूंगा है। जब उनकी टीम कबूलपुर में पहुंची तो वहां से बच्चे को बरामद कर उससे पूछताछ शुरू की गई। पहले तो काफी देर तक वह बोल नही पाया, लेकिन कुछ देर की काउंसलिंग के बाद उसने बोलना शुरू किया।
शीतल सिंह की माने तो बच्चे का नाम मोंटी है और वह जिला सोनीपत के तहत थाना गोहना के किसी गांव का रहने वाला है । 3 साल पहले बच्चे के मां-बाप की तरफ से एक एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। अब उन्हें सूचित कर दिया गया है। जल्द ही बच्चे की सुपुर्दगी बच्चे के मां-बाप को कर दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages