रेडक्रॉस फरीदाबाद तथा सिंगर इंडिया लिमिटेड द्वारा तिगांव में सिलाई प्रशिक्षण केंद्र शुरू

फरीदाबाद(Abtaknews.com)1 फरवरी। महिलाओं व बालिकाओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से रोटरी क्लब दिल्ली साउथ, जिला रेडक्रॉस सोसायटी फरीदाबाद तथा सिंगर इंडिया लिमिटेड के सौजन्य से शनिवार को गांव तिगांव में सिलाई प्रशिक्षण केंद्र शुरू किया गया। केंद्र का उद्घाटन मुख्यातिथि के रूप में स्थानीय विधायक राजेश नागर के भ्राता सुधीर नागर व अमन नागर ने विधिवत रूप से फीता काटकर किया। 
इस अवसर पर मुख्यातिथि सुधीर नागर व अमन नागर ने संयुक्त रूप से कहा कि इस सेंटर के खुलने से महिलाएं आत्मनिर्भर होंगी और समाज विकसित होगा। उन्होंने महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाली नारीशक्ति का सम्मान कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
इस मौके पर सिंगर इंडिया लिमिटेड की जीएम-एचआर अल्पना सरना व जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने इस मौके पर महिला सशक्तिकरण तथा युवाओं को सामाजिक कार्यों में आगे आने की बात कही और महिलाओं व बालिकाओं को सिलाई प्रशिक्षण का लाभ उठाने का आह्वान किया।
इस अवसर पर सिंगर इंडिया लिमिटेड की पूरी टीम मौजूद रही। कार्यक्रम में हरियाणा रेडक्रास सोसायटी की एग्जक्यिूटिव सदस्या सुषमा गुप्ता, जिला रेडक्रास सोसायटी के सहायक सचिव बिजेंद्र सौरात, सहायक पुरुषोत्तम सैनी, मधु, देशराज गौतम, डा. एमपी सिंह, तिगांव नागर पट्टी के सरपंच पति ज्ञानेंद्र सिंह पप्पू तथा तिगांव अधाना पट्टी के सरपंच रिंकू जोडला भी विशेष रूप से उपस्थित रहे

No comments

Powered by Blogger.