हिमाचल की संस्कृति पर आधारित मेले के तीसरे फैशन शो में फैशन डिजाइनर रितु बेरी द्वारा प्रस्तुत 5 मॉडलों के रैंप पर जलवे

फरीदाबाद(abtaknews.com दुष्यंत त्यागी) 10फरवरी, 2020: 34वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड मेले में रविवार की शाम को मुख्य चौपाल पर विश्व विख्यात फैशन डिजाइनर रितु बेरी ने तीसरा फैशन शो आयोजित किया, इस फैंशन शो के माध्यम से हिमाचल प्रदेश की परम्परागत पहनावे के अलग अलग रंगों को दर्शाया गया।  जिसमें 15 से अधिक मॉडलों ने हिमाचल प्रदेश की प्राचीन व परम्परागत वेशभूषा का जलवा रैंप पर कैटवॉक दिखाकर बिखेरा। पर्यटकों ने हर मॉडल द्वारा हिमाचली वेशभूषा के पदर्शन पर जोरदार तालियां बजाकर उनका स्वागत कर हौसला बढ़ाया। फैंशन शो के माध्यम से 15 मॉडल ने 40 से अधिक हिमाचल पहनावे की खूबसूरती का पदर्शन करते हुए हर किसी का मन मोहा। आधुनिकता की चकाचौंद में हिमाचल प्रदेश की परमपरागत पहनावे की रोशनी में चौपाल में मौजूद पर्यटकों ने खूब सराहा।
मुख्य अतिथि शिमला के सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि सूरजकुंड मेले में हिमाचल प्रदेश की प्राचीन सभ्यता व वेशभूषा का प्रदर्शन सराहनीय है। इसके लिए फैंशन शो की अगुवाई कर रही फैंशन डिजाइनर बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि समय समय पर इस तरह के आयोजन के माध्यम से युवा पीढ़ी को सभ्यता से रूबरू करवाना चाहिए। 
हमारी परमपरा व सभयता हमारी पहचान है और इसे संजो कर रखना हम सब का दायित्व है। उन्होंने सूरजकुंड  मेले की मुख्य चौपाल पर हिमाचल प्रदेश की प्राचीन व परम्परागत वेशभूषा के प्रदर्शन पर रितू बेरी व मेला अधिरियों का आभार जताया।

No comments

Powered by Blogger.