Header Ads

Header ADS

फरीदाबाद में फिल्म ''सुकन्या बनी है दुर्गा'' की सफलता पर प्रसंशको के साथ स्टार कास्ट ने मनाया जश्न, काटा केक

फरीदाबाद(abtaknews.com दुष्यंत त्यागी)10 जनवरी, 2020: शहर की बेटी आन पाराशर अभिनीत फिल्म ''सुकन्या बनी है दुर्गा'' फरीदाबाद के सिनेमाघरों में सफल रही। फिल्म के अंतिम शो के बाद प्रसंशको के साथ फिल्म की स्टार कास्ट ने केक काटकर सफलता का जश्न मनाया। इस जश्न में समाजसेवी, डॉक्टर्स, शिक्षाविद, रंगकर्मी काफी संख्या में मौजूद रहे। फरीदाबाद के बाद फिल्म महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश, गुजरात, राजस्थान, मध्य्प्रदेश में रिलीज़ की जाएगी। दुर्गा फिल्म गुजराती में जल्द रिलीज़ होगी उसके बाद इसे तमिल में डब करने की योजना है।   


सेक्टर 12 के पार्श्वनाथ माल की सिल्वर स्क्रीन में सूट आजम फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले फिल्म ''सुकन्या बनी है दुर्गा''  रिलीज़ की गई थी जिसके अधिकांश शो हाउस फुल रहे। पहला शो और अंतिम शो हाउसफुल रहे थे। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के साथ हिन्दू -मुस्लिम सौहार्द का संदेश देती फिल्म दुर्गा को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म में दुर्गा के मुख्य किरदार में फरीदाबाद की कलाकार आन पाराशर के दमदार अभिनय की सभी ने जमकर सराहना की। फिल्म के डायरेक्टर रिजवान डेनियल के अनुसार ''सुकन्या बनी है दुर्गा'' फिल्म में सामाजिक समस्या को बड़ी गहराई से प्रस्तुत कर सामाजिक सौहार्द का संदेश दिया गया है। फिल्म की सफलता का जश्न प्रखर समाजसेवी बाबा रामकेवल ने केक काटकर मनाया इस अवसर पर फिल्म कास्ट निर्देशक डेनियल रिजवान, गौरव पाराशर, कलाकार आन पाराशर, श्रेय पाराशर, डॉ सौरभ त्यागी, हरियाणवी डांसर लोकेश शर्मा व मौंटी शर्मा, राजेश वशिष्ठ उर्फ़ बिल्लू, शिक्षाविद दामोदर भारद्वाज सहित अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद थे। 

फिल्म की कहानी, संवाद एवं निर्देशन डेनियल रिजवान ने किया है। फिल्म में संगीत वशीम सिद्द्की और जफर सनी और गीत हाश्मी जख्मी के हैं। डायरेक्टर रिजवान ने बताया कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग फरीदाबाद में हुई। जिसमें मुख्य रूप से हेमंत बिरजे, मनोज बक्शी, शहजाद खान, आशा सिंह और उर्वशी सहित कई नामी कलाकारों ने अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाया है। इसके अलावा सक्षम शर्मा, ह्रदय गिरधर, अमर कटारिया, गीता सहगल, मिली वाजपेयी, राजदेव, उर्वशी और आशा सिंह के अतिरिक्त श्रेय पाराशर, गुलाब सिंह, गौरव पराशर ने भी अपने अभिनय से सभी को आकर्षित किया हैं।

No comments

Powered by Blogger.