उपायुक्त नरेश नरवाल ने किया नगर परिषद कार्यालय पलवल का औचक निरीक्षण

पलवल(Abtaknews.com)14 जनवरी।उपायुक्त नरेश नरवाल ने नगर परिषद कार्यालय पलवल का मंगलवार की सुबह औचक निरीक्षण किया। उन्होंने नगर परिषद कार्यालय का निरीक्षण करते अधिकारियों एवं कर्मचारियों की उपस्थिति व अनुपस्थिति की जांच करते हुए सफाई व्यवस्था व जनता को मिलने वाली सुविधाओं का भी जायजा लिया।
उपायुक्त ने अनुपस्थित पाए गए अधिकारियों व कर्मचारियों के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए साथ ही स्थानीय निकाय विभाग के मुख्यालय को सूचित करने की बात कही। उन्होंने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी समय पर अपने कार्यालय में उपस्थित होकर अपने कर्तव्यों को निवर्हन पूरी निष्ठïा व ईमानदारी के साथ करें।
उन्होंने नगर परिषद के कार्यालय में सफाई व्यवस्था की खामियों को देखकर नाराजगी जाहिर करते जवाबदेह अधिकारियों को कड़ी फटकार भी लगाई। उन्होंने कहा कि राष्टï्रीय राजमार्ग व अन्य मार्गों पर लोगों द्वारा किए जा रहे अतिक्रमण व जगह-जगह पड़े गंदगी के ढेरों पर तुरंत कार्यवाही की जाए ताकि सडक़ों पर आवागमन सुचारू रूप से चल सके और शहर में साफ-सफाई रखी जा सके।
उन्होंने बताया कि इस तरह के औचक निरीक्षण प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा समय-समय पर नियमित रूप से किए जाते रहेंगे। औचक निरीक्षण के दौरान किसी भी प्रकार की खामियां व कोताही पाए जाने पर अनुशासनात्मक कार्यवाही के लिए उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया जाएगा।

No comments

Powered by Blogger.