Saturday, January 25, 2020

पलवल डीसी नरेश नरवाल ने जिलावासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

पलवल(Abtaknews.com)25 जनवरी।उपायुक्त नरेश नरवाल ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर जिलावासियों को शुभकामनाएं दी हैं। जिला के नागरिकों के लिए एक संदेश में उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की और लोगों से राष्ट्र की एकता और अखंडता को और सुदृढ़ बनाने का आह्वान किया जिससे कि समावेशी, समृद्ध, प्रगतिशील और सद्भावनापूर्ण भारत का निर्माण हो सके।
उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस के आनंदपूर्ण अवसर पर पलवल जिला के समस्त नागरिकों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। 1950 में इसी ऐतिहासिक दिन हमारा संविधान लागू हुआ था। गणतंत्र दिवस के अवसर पर हम अपनी स्वतन्त्रता का उत्सव मनाते हुए, आइये हम उन वीर पुरुषों और महिलाओं को सम्मानपूर्ण श्रद्धांजलि भी अर्पित करें जिन्होंने इस देश की आजादी के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए।
उन्होंने कहा कि हमारा  संविधान एक पवित्र दस्तावेज है जो हमारे मार्गदर्शक और नैतिक दिग्दर्शक के रूप में कार्य करता है। आइए, हम संविधान और स्वतंत्रता, समानता, बंधुत्व एवं सभी के लिए न्याय के पोषित आदर्श जो इस महान राष्ट्र के निर्माण का आधार बने, के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पुन: दोहराएं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages