15 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को हो फांसी : कृष्ण अत्री

फरीदाबाद(Abtaknews.com) 08 जनवरी, 2020 :  गत दिनों सेक्टर 58 बल्लभगढ़ में हुए 15 माह की बच्ची के साथ रेप के विरोध में एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने जिला उपायुक्त की अनुपस्थिति में सीटीएम बेलिन को राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी के नाम ज्ञापन सौंपा जिसमें आरोपी को जल्द से जल्द फाँसी की सजा देने की मांग की।एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने बताया कि 3 जनवरी को सेक्टर 58 थाने के अंतर्गत लगने वाले इलाके में एक 15 माह की मासूम बच्ची के साथ 22 साल के दरिंदे ने दुष्कर्म किया था जिसकी पुष्टि मेडिकल जांच में भी हो गई थी। इसके बाद बच्ची की नाजुक हालत को देखते हुए दिल्ली अस्पताल में रेफर कर दिया गया जहाँ पर अभी भी बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।
 कृष्ण अत्री ने कहा कि आये दिन इस तरह की दरिंदगी देश के किसी ना किसी कोने में होती रहती है जिससे मानवता शर्मसार होती है। इस तरह की गंदी सोच रखने वाले दरिंदे खुलेआम घूम रहे हैं इसलिए ऐसे दरिंदो के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाने की जरूरत है तभी जाके बच्चियां और महिलाएं सुरक्षित रह पाएंगी।कृष्ण अत्री ने बताया कि ज्ञापन के माध्यम से देश के महामहिम राष्ट्रपति महोदय से अनुरोध किया गया है कि 15 माह की बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले दरिंदे को जल्द से जल्द फांसी के फंदे पर लटकाया जाए ताकि इस तरह की गंदी सोच रखने वाले लोगों को सबक मिल सके और फिर कोई बच्ची इस तरह की दुर्घटना का शिकार ना हो पाए। कृष्ण अत्री ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार भी इस तरह के मामलों में मूक बंधिर बनी रहती है, भाजपा सरकार को चाहिए कि इस तरह के मामलों में हस्तक्षेप करके आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवानी चाहिए ताकि भाजपा का 'बेटी बचाओ - बेटी पढ़ाओ' का नारा सार्थक हो सके।
इस मौके पर सुमित वशिष्ठ एडवोकेट (प्रदेश प्रवक्ता भारतीय युवा कांग्रेस, हरियाणा), डीएवी कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट कृष्ण शर्मा, नीरज चौहान, राजीव, दीपक भारद्वाज, निर्मल, शंकर आदि मौजूद थे।

No comments

Powered by Blogger.