केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने गांव सीकरी में किया फ्लाईओवर का शिलान्यास, राईस मील घोटाले के दोषी जाएंगे जेल

बल्लबगढ़(abtaknews.com) 10 जनवरी,2020:  केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का कहना है कि मोदी और मनोहर की सरकार में घोटाले बाजों को सजा होकर रहेगी कोई भी घोटालेबाज इस सरकार में बच नहीं सकता, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर आज पृथला के गांव सीकरी में फ्लाईओवर के शिलान्यास अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि रिलायंस कंपनी को घाटा आ गया था जिसकी वजह से पलवल और अन्य फ्लाई ओवरों का काम बीच में रुक गया था लेकिन अब जल्द ही काम दोबारा से शुरू हो जाएगा।
पृथला विधानसभा के गांव सीकरी स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग का जहां पर आज केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा व नयन पाल रावत के बड़े भाई यशपाल रावत ने सीकरी गांव में बनने वाले फ्लाईओवर का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया है। केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पत्रकारों को बताया कि इस पुल की लागत करीब 25 करोड रुपए आएगी और 1 साल के अंदर यह बनकर तैयार हो जाएगा जिसके बाद लोगों को लगने वाले जाम से छुटकारा मिल जाएगा। वहीं उन्होंने बताया कि पलवल फ्लाईओवर और अन्य फ्लाईओवर का पिछले कुछ समय से काम बंद पड़ा हुआ था उसका बड़ा कारण यह रहा कि रिलायंस कंपनी के ठेकेदार को इसमें घाटा आया और अब दूसरा ठेकेदार इस काम को करेगा जो जल्द ही सभी पुल बनकर तैयार हो जाएंगे। राइस मिल्स घोटाले को लेकर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मनोहर जी की सरकार में किसी भी घोटाले को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। यह साफ-सुथरी सरकार है और इमानदार सरकार है इसलिए लोगों ने दोबारा सत्ता में लाने का काम किया है। पारदर्शिता इस सरकार की प्राथमिकता है। इस सरकार में कोई भी घोटालेबाज बच नहीं पाएगा जिसने भी घोटाला किया है उसको सजा होकर रहेगी।
इस अवसर पर हरियाणा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, जिला पार्षद कुंवर शैलेन्द्र सिंह,  बल्लभगढ़ एसडीएम त्रिलोकचंद सहित गांव के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। अपने क्षेत्र में इस बड़ी उपलब्धि पर जिला पार्षद कुंवर शैलेन्द्र सिंह ने केंद्रीय राजयमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का स्वागत करते हुए फ्लाईओवर के लिए आभार व्यक्त किया। 

No comments

Powered by Blogger.