Wednesday, January 8, 2020

पूर्व सांसद जया प्रदा के साथ विधायक राजेश नागर ने सीएम मनोहर को दीं शुभकामनाएं

फरीदाबाद ( Abtaknews.com ) 07  जनवरी, 2020: वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद अदाकारा जया प्रदा ने मुख्यमंत्री हरियाणा श्री मनोहर लाल खट्टर से मिलकर उन्हें नववर्ष एवं नई सरकार गठन की बधाइयां एवं शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर उनके साथ विधायक राजेश नागर भी मौजूद रहे। श्री नागर एवं पूर्व सांसद जया प्रदा के घरेलु संबंध हैं।
मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर से मिल पूर्व सांसद जया प्रदा ने शॉल ओढ़ाकर एवं बुके देकर नववर्ष की शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर सुश्री जया प्रदा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार के मुखिया श्री मनोहर लाल जी की ईमानदारी की प्रशंसा हर जगह सुनने को मिलती है। उन्होंने कहा कि वह हरियाणा के लोगों को बधाई देती हैं कि उन्हें ईमानदार और कर्मठ मुख्यमंत्री का नेतृत्व प्राप्त हुआ है। वह पूरे प्रदेश के लोगों को बेहतर और निष्पक्ष शासन प्रदान कर रहे हैं। यही कारण है कि व्यापार करने के लिएउद्योग लगाने के लिए हरियाणा देश में पहली पसंद बन गया है। पूर्व सांसद ने मुख्यमंत्री के यशस्वी होने की भी प्रार्थना करते हुए हरियाणा के लोगों के लिए हर संभव सहयोग देने की भी इच्छा व्यक्त की। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर की भी उन्होंने प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि राजेश के संघर्ष के दिनों में भी उनके अच्छे ताल्लुकात थे और आज जब राजेश का संघर्ष रंग लाया है तो स्थानीय जनता उनसे अधिक उम्मीदें लगाए बैठी है।
मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने दोनों नेताओं की शुभकामना स्वीकार करते हुए भविष्य में आवश्यकता अनुसार अवसर दिए जाने की बात भी कही। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने बताया कि वह वर्षों से पूर्व सांसद जया प्रदा को जानते हैं और मिलते रहे हैं। लेकिन जबसे वह पार्टी में आई हैंउनके साथ पुराने संबंध और मजबूत हुए हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages