राम मंदिर में आयोजित श्रीमद़ भागवत कभा में भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता ने लिया आशीर्वाद

फरीदाबाद(Abtaknews.com)01 जनवरी,2020: ओल्ड फरीदाबाद की तालाब वाली गली स्थित राम मंदिर में आयोजित श्रीमद़ भागवत कभा में बुधवार को फरीदाबाद शहर से भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता ने शिरकत कर कथावाचक से आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर शंटी मल्होत्रा, पार्षद सुभाष आहुजा, सचिन शर्मा, अजय गर्ग, बिन्दु ठेकेदार, अमित कपूर, अरुण वधावन, कृष्ण आर्य, ओमप्रकाश मंगला रूप टैंट हाउस, रामपाल साउंड वाले, राजू तथा निरंजन हलवाई आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे, जिन्होंने विधायक का समारोह में भाग लेने पर हार्दिक आभार व्यक्त किया और उन्हें स्मृति चिंह भेंट किए।
नववर्ष के मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने राम मंदिर में पूजा-अर्चना की और भगवान से क्षेत्रवासियों की सुख-शांति व सफलता के लिए प्रार्थना की। विधायक ने कहा कि क्षेत्र में सफाई, सीवर, सडक़ व बिजली आदि से संबंधित कोई भी जनसमस्या शेष नहीं रहने दी जाएगी और जो भी समस्या उनके समक्ष लाई जाएगी उसका तुरंत व तत्परता से निवारण करायया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा सरकार प्रदेश का संपूर्ण विकास करने में जुटी हुई है। 
इस मौके पर पंडित मुरारी लाल बृजवासी ने श्रद्धालुओं को संबोधित करते कहा कि हम सभी को मिल-जुलकर रहना चाहिए और कभी भी किसी से वैर नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस यज्ञ का आयोजन मंदिर में पिछले 16 वर्षो से श्रीमद भागवत के समापन व नववर्ष के अवसर पर किया जाता है जिसमें शहर के गणमान्य लोग बढ़ चढक़र भाग लेते हैं और विश्व शांति की कामना करते हैं

No comments

Powered by Blogger.