शहर का छोरा स्टार लवी लगातार सुपर हिट देसी हरियाणवी गानों से मचा रहा है धूम


फरीदाबाद(Abtaknews.com)शहर का लाडला,युवा इन दिनों खूब चर्चा का विषय बन रहा है।वो अपनी एक्टिंग के जलवो के साथ साथ अपने एक से एक लगातार सुपर हिट देसी हरियाणवी गानों से बहुत कम समय मे आज एक बड़े प्लेटफॉर्म पर आकर खड़ा हो गया है।जहाँ हर एक कलाकार का जाना सपना होता है।और वो सब खिताब उन्होंने अपनी मेहनत से बहुत कम समय मे ही अपनी झोली में डाल लिए।
तिगांव निवासी लवि नागर एक साधारण से परिवार से संबंध रखते हैं। नागर अपनी एक्टिंग में दिन रात की मेहनत से देसी हरियाणवी गानों में एक के बाद एक लगातार हिट तो हो ही रहे हैं,किन्तु वो मॉडलिंग के साथ-साथ छोटे पर्दे के कलाकार के तौर पर भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गए हैं।
अगर उनके यू ट्यूब पर गाने सुनने की बात हो तो उनका एक गाना जो आज युवाओं में ही नहीं बल्कि महिलाओं से लेकर बुजुर्गों तक लगभग हर आयु के लोगों में जो सबसे ज्यादा वायरल होने के साथ हिट हुआ। वह है 
"बलम तोहे ऐसो कूटूंगी" 
सबसे ज्यादा वायरल हुआ।उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि आज उन्होंने अपने नाम एक और खिताब कर लिया की,वह (लवी नागर) हाल ही में टिकटोक स्टार भी बन चुके हैं।और वह बहुत जल्द ही छोटे पर्दे पर हमें देखने को मिलेंगे उन्होंने मॉडलिंग में भी कई सर्टिफिकेट व कई मेडल जीतने के साथ साथ रियलिटी शो में भी एंट्री मारने को भी अपनी एक बड़ी उपलब्धि बता रहे हैं।
लवी नागर से जब हमारी बात हुई तो उन्होंने कहा कि यह सब मेरे अपने साथियों व मेरे सभी फॉलोअर्स व मेरी सभी फ्रेंड्स के कारण ही हो पाया है।और उन्होंने मीडिया का भी साथ-साथ धन्यवाद किया, 
साथ हि कहा की यदि मुझे मेरे फ्रेंड्स जिनमे सबसे अहम और खास क्रेडिट भोला सरधाना के साथ साथ हम्प्टी शर्मा का व मेरे परिवार वालों में मेरे बड़े भाई अमित नागर का सबसे ज्यादा सपोर्ट रहा 
यदि मुझे मेरे चाहने वालों का ऐसे ही सहयोग व सपोर्ट मिलता रहा, तो बस वह दिनदूर नहीं जब मुझे आप बड़े पर्दे पर बहुत जल्द देखेंगे,उन्होंने अपने फ्रेंड से बस अपनी वीडियोस व अपनी सारी एक्टिविटीज शेयर करने की गुजारिश की।
फरीदाबाद जैसे शहर में एक स्टार बनने का सफर कोई नई बात नहीं है।लेकिन बहुत कम उम्र में ही और सोशल मीडिया का एक बड़ा स्टार बनकर उभरने को शहर के  नही बल्कि पूरे प्रदेश के लोग बड़ी उपलब्धि मान रहे हैं।व लोग गौरवान्वित महसूस कर रहे है।सभी लोग लवी नागर को बधाई के साथ साथ खूब लाड़ प्यार भी दे रहे हैं।

No comments

Powered by Blogger.