हिंदू मुस्लिम भाईचारे और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश देती फिल्म 'दुर्गा' हुई रिलीज,पहला शो हाउसफुल

फरीदाबाद(abtaknews.com-दुष्यंत त्यागी) सूट आजम फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले फिल्म ''सुकन्या बनी है दुर्गा'' फरीदाबाद के सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। सेक्टर 12 के पार्श्वनाथ माल की सिल्वर स्क्रीन में पहला शो हाउसफुल रहा और दर्शकों ने जमकर सराहना की फिल्म के डायरेक्टर रिजवान डेनियल ने अबतक न्यूज टीम को बताया कि फिल्म में एक सामाजिक समस्या को बड़ी गहराई से प्रस्तुत किया गया है। 
 फिल्म हिंदू मुस्लिम भाईचारे की मिसाल है तो वही बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का भी संदेश दे रही है।
फिल्म में मुख्य फीमेल का रोल फरीदाबाद की आन पराशर ने बखूबी निभाया है। इस फिल्म में हेमंत बिरजे, मनोज बक्शी, शहजाद खान, आशा सिंह और उर्वशी सहित कई नामी कलाकारों के अलावा गुलाब सिंह, गौरव पराशर और चंद्र पंडित ने भी इस फिल्म में अपने अभिनय का जलवा दिखा रहे हैं।
फिल्म 'दुर्गा' की मुख्य फीमेल कलाकार आन पराशर ने संवाददाता से विशेष बातचीत में बताया कि वह अभी स्कूल में पढ़ती है बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था इससे पहले भी कई शार्ट फिल्म और कर चुकी है इस फिल्म में उनका किरदार बहुत ही अहम है जिसे उन्होंने बखूबी निभाने की कोशिश की है उम्मीद करती हैं कि दर्शकों को पसंद आ रहा होगा।
मुख्य फीमेल कलाकार की मां का रोल अदा कर रही उर्वशी चौहान ने अबतक न्यूज पोर्टल टीम को बताया कि उन्होंने जब इस स्क्रिप्ट को पढ़ा तो वह इस फिल्म के लिए मना ही नहीं कर पाएंगे और तन मन से मेहनत करते हुए किस फिल्म में उन्होंने मां का रोल निभाया है।

No comments

Powered by Blogger.