रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल ने फरीदाबाद विधायक नरेंद्र गुप्ता का किया अभिनंदन

फरीदाबाद(Abtaknews.com)05 जनवरी,2020: शहर के विकास में सक्रियता से जुटे विधायक नरेंद्र गुप्ता का नववर्ष 2020 के मौके पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल के पदाधिकारियों ने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर अभिनंदन किया और आशा व्यक्त की कि वे इसी प्रकार भविष्य में भी जनसेवा में जुटे रहेंगे। विधायक गुप्ता का स्वागत करने में वालों में रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल के प्रधान रोटेरियन ओपी गुलाटी, क्लब के चेयरमैन प्रोजेक्ट एवं प्रेजिडेंट सीड फाउंडेशन रोटेरियन जगदीश सहदेव, रोटेरियन विजय कपूर, रोटेरियन टीएम ललानी तथा रोटेरियन शिव कुमार आदि प्रमुखता से शामिल रहे।
क्लब के चेयरमैन प्रोजेक्ट एवं प्रेजिडेंट सीड फाउंडेशन रोटेरियन जगदीश सहदेव ने कहा कि उनका क्लब समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए सक्रियता से विभिन्न क्षेत्रों में कार्य कर रहा है और उन्हें लोगों का भी इस कार्य के लिए सराहानीय सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि विधायक नरेंद्र गुप्ता द्वारा समाज हित में किए जा रहे कार्यों को देखते हुए क्लब ने उनका नागरिक अभिनंदन किया।
इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि गरीब व जरूरतमंद की मदद करने से प्रभु भी प्रसन्न होते हैं तथा मदद करने वाले की सभी इच्छाओं की पूर्ति करते हैं। इसलिए सभी को जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए। उन्होंने रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल की सराहना करते हुए कहा कि इसी प्रकार अन्य सामाजिक संगठनों को भी आगे बढक़र गरीब व जरूरतमंदों की सेवा को हमेशा तत्पर रहना चाहिए। विधायक ने कहा कि ऐसी ही समाजसेवी संस्थाएं समाज को नई दिशा देने में जुटी हैं जो कि स्वागत योग्य है।

No comments

Powered by Blogger.