किताब के नाम बीएन पब्लिक स्कूल में बडा घोटाला, 9 जनवरी को सड़क पर उतरेगा गढ़वाल समाज

फरीदाबाद: आगामी 9 जनवरी को गढ़वाल सभा फरीदाबाद के हजारों लोग शहर में बड़ा प्रदर्शन करेंगे। गढ़वाल सभा संघर्ष समिति के गिरीश चंद्र ने बताया कि इस प्रदर्शन के लिए जिला उपायुक्त से लिखत अनुमति ले की गई है और ये प्रदर्शन जिला रजिस्ट्रार की कार्यशैली के खिलाफ होगा। उन्होंने बताया कि जिला रजिस्ट्रार लोकतांत्रिक मूल्यों की अनदेखी कर रहे हैं और इस कारण गढ़वाल सभा का चुनाव समय से नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि गढ़वाल सभा रजिस्टर्ड के आजीवन सदस्य सहित सभा अन्य लोग इस प्रदर्शन में शामिल होंगे।
उन्होंने बताया कि गढ़वाल सभा संघर्ष समिति के हजारों लोग 9 जनवरी को सुबह 11 बजे बीके चौक पर एकत्रित होंगे। प्रदर्शन बीके चौक से नीलम चौक तक किया जाएगा जिसके बाद समिति के सदस्य जिला उपायुक्त दफ्तर पहुँच उन्हें ज्ञापन देंगे।
उन्होंने बताया कि गढ़वाल सभा द्वारा संचालित बीएन पब्लिक स्कूल की विभिन्न ब्रांचों में किताब को लेकर करोड़ों रूपये का घोटाला किया गया है। उन्होंने कहा कि ये घोटाला रजिस्ट्रार से मिलकर किया गया और बीएन पब्लिक स्कूल में प्राइवेट पब्लिशर्स की किताबें बेंच अविभावकों ने करोड़ों वसूले गए हैं। प्रदर्शन के दौरान इस घोटाले के बारे में भी कई खुलासे किये जाएंगे। उन्होंने कहा कि बीएन पब्लिक स्कूल सेवा के लिए खोला गया था लेकिन कुछ लोग घोटाले करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में उत्तराखंड के कम से कम सवाल लाख लोग रहते हैं और मेहनत मजदूरी कर रहे हैं। फरीदाबाद की तरक्की में भी उत्तराखंड के लोगों का अहम् योगदान है लेकिन कुछ लोग हमारे समाज के मुखिया के नाम पर गलत काम कर रहे हैं जिस कारण हम सड़क पर उतरने के लिए मजबूर हैं। अगर 9 जनवरी के प्रदर्शन के बाद भी हमारी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो समाज के लोग 15 जनवरी से भूंख हड़ताल या आमरण अनशन पर बैठने को मजबूर होंगे। उन्होंने कहा प्रदर्शन को लेकर तैयारियां शुरू हो गईं हैं और जगह-जगह बैठकें की जा रहीं हैं।

No comments

Powered by Blogger.