Wednesday, January 29, 2020

ग्रेटर फरीदाबाद की सोसायटी के फ्लैट में लगी भीषण आग, 45 मिनट में पहुंची फायर बिग्रेड

फरीदाबाद(Abtaknews.com) 29 जनवरी ,2020 : ग्रेटर फरीदाबाद की एसआरएस रेजिडेंसी सेक्टर 88 में उस समय हड़कंप मच गया जब आज सुबह करीब 8:00 बजे महिला अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए  गई हुई थी। जैसे ही महिला वापस आई तो उसका फ्लैट आग की लपटों में गिरा हुआ था आसपास के लोगों ने फायर बिग्रेड को सूचित किया लेकिन फायर बिग्रेड को आने में तकरीबन 45 मिनट का समय लगा इससे पहले स्थानीय निवासियों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की गई।

आग इतनी भयानक थी किसकी लिपटे बाहर तक नजर आ रही थी आप के कारण पूरे फ्लैट का पलस्तर से लेकर टाइलें सब उखड़ गई इसके साथ साथ नीचे और ऊपर वाले फ्लैट को भी  नुकसान पहुंचा।पीड़ित रोजी अनगपाल की मां ने बताया कि वह अपनी बिटिया को स्कूल छोड़ने गई थी, पता नहीं चल पाया कि आग कैसे लगी और इस आग में पासपोर्ट एजुकेशन डॉक्यूमेंट के साथ साथ घर के कपड़े सामान को नुकसान पहुंचा है।

स्थानीय लोगों विजय जसूजा ने बताया कि आग गीजर मैं शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है हम सभी निवासियों ने मिलकर आग पर काबू पाया हमने फायर ब्रिगेड को सूचित किया लेकिन वह भी 45 मिनट बाद पहुंची। ग्रेटर फरीदाबाद की एसआरएस रेजिडेंसी के टावर C1 के पहले फ्लोर में आग लग गई आग इतनी भयानक थी कि इसकी लपटें बाहर तक दिखाई दी। गनीमत तो यह रही कि उस समय फ्लैट में रहने वाली मां अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने गई थी जिसके चलते कोई हताहत नहीं हुआ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages