Saturday, December 28, 2019

विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने किया बाबा फरीद पार्क का निरीक्षण पार्क की स्थिति पर जताई नाराजगी, निगम अधिकारियों को फटकारा

फरीदाबाद(Abtaknews.com)28 दिसम्बर। फरीदाबाद शहर के विधायक नरेंद्र गुप्ता ने शनिवार को ओल्ड फरीदाबाद स्थित बाबा फरीद पार्क का औचक निरीक्षण किया गया। इस दौरान पार्क की स्थिति पर उन्होंने कड़ी नाराजगी जताई। पार्क में बह रहे पानी व अन्य सुविधाओं को लेकर भी उन्होंने निगम कर्मचारियों को फटकार लगाई। 
बिना पूर्व सूचना के विधायक बाबा फरीद पार्क पहुंचे। इस पार्क में चलाए जा रहे सफाई कार्य को देखा। पार्क की सफाई पर संतोष जताया, लेकिन पार्क में बनी टंकी के हाइड्रैंट से पानी बहने से पार्क के एक हिस्से में कीचड़ पर नाराजगी जताई। विधायक ने निगम अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई करते हुए इसे दुरुस्त करने का निर्देश दिया। इसके बाद उन्होंने निगम अधिकरियों को 24 घंटे के अन्दर खराब पड़ी सभी लाइटों ठीक कराने को कहा। उन्होंने कहा कि पार्क में घास लगाने का कार्य भी ठीक से किया जाए तथा पार्क में पड़े कूड़े को तुरंत हटाया जाए। 
इस मौके पर उन्होंने निगम अधिकारियों को निर्देश दिए कि पार्क का समुचित विकास किया जाए क्योंकि क्षेत्र के निवासी फुर्सत के समय में कुछ देर अपने परिवार के साथ पार्क में सुकून से बिता सकें इसके लिए पार्क का पूर्ण सौंदर्यकरण किया जाए। इस मौके पर क्षेत्र के लोगों ने क्षेत्र की जनमस्याओं से विधायक गुप्ता को अवगत कराया जिनके समाधान के लिए विधायक ने उन्हें आश्वासन दिया और भविष्य में भी इसी तरह क्षेत्र का दौरा करने की बात कही।
इस मौके पर पार्षद सुभाष आहुजा, छत्तरपाल, सुरेंद्र दत्ता, मंडल अध्यक्ष प्रवीन चौधरी, तपन पाराशर, सचिन शर्मा, कुलदीप सिंघल, मनीष राघव, कुलदीप साहनी, बसीर खान, अनिल चांदीवाले, परमिंदर मल्होत्रा, टोनी पहलवान, पप्पू प्रधान, सन्नी अरोड़ा, दिनेश सरदाना, नरेश गोयल, किशन पहलवान, बिल्ला पहलवान, प्रवीन गोयल, अशोक गोयल, कर्ण सिंगला, संजय गोयल, पंकज सिंगला, संजय डुडेजा, , नरेंद्र पाराशर, मा. जगदीश अग्रवाल व कृष्ण आर्य आदि लोग विशेष रूप से मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages