छात्रों ने दिया धरना, जे.सी.बोस वाईएमसीए विश्वविद्यालय ने एश्लाॅन कालेज के परीक्षा प्रवेश पत्र किए जारी

फरीदाबाद(Abtaknews.com)8 दिसम्बर - जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद द्वारा एश्लाॅन इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाॅजी (ईआईटी), फरीदाबाद के शैक्षणिक सत्र 2017-18 एवं 2018-19 में दाखिल एवं विश्वविद्यालय से पंजीकृत विद्यार्थियों के परीक्षा सत्र 2019-20 की दिसम्बर समेस्टर की परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र कालेज को उपलब्ध करवा दिये गये है, जिसे विद्यार्थी अपने इंस्टीट्यूट से प्राप्त कर सकते है।
विश्वविद्यालय ने स्पष्ट किया है कि ऐसे विद्यार्थी, जिन्हें किसी कारणवश प्रवेश पत्र एश्लाॅन इंस्टीट्यूट से प्राप्त नहीं हो रहा है, वे सीधे विश्वविद्यालय से संपर्क कर अपना प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते है। इसके अलावा, एश्लाॅन इंस्टीट्यूट द्वारा शैक्षणिक सत्र 2019-20 में दाखिल किये गये विद्यार्थियों के परीक्षा फार्म विश्वविद्यालय को प्राप्त नहीं हुए है, जिसके लिए एश्लाॅन इंस्टीट्यूट को कई बार सूचित किया जा चुका है। ऐसे विद्यार्थियों के परीक्षा फार्म कालेज के माध्यम से प्राप्त होते ही उन्हें प्रवेश पत्र जारी कर दिया जायेगा। इसके अलावा, विश्वविद्यालय ने ऐसे विद्यार्थियों को एक और विकल्प दिया है, जिसके अंतर्गत एश्लाॅन इंस्टीट्यूट द्वारा शैक्षणिक सत्र 2019-20 में दाखिल किये गये विद्यार्थी सीधे विश्वविद्यालय में अपना परीक्षा फार्म जमा करवाकर प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते है। 
यह जानकारी परीक्षा नियंत्रक डाॅ. राजीव सिंह तथा कुलसचिव डाॅ. सुनील कुमार गर्ग ने आज एश्लाॅन इंस्टीट्यट के विद्यार्थियों के एक प्रतिनिधिमंडल से बातचीत करते हुए दी। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय विद्यार्थियों की समय से परीक्षा आयोजित करने को लेकर गंभीर है। विद्यार्थियों को आश्वस्त किया है कि परीक्षा से संबंधित प्रक्रिया पूरी होते ही प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथि भी विश्वविद्यालय वेबसाइट पर उपलब्ध करवा दी जायेगी।

No comments

Powered by Blogger.