Sunday, December 1, 2019

विधायक राजेश नागर ने ददसिया गांव के लोगों की समस्या जानीं,ग्रामीणों ने पहनाई पगड़ी

फरीदाबाद(Abtaknews.com)तिगांव बविधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज गांव ददसिया पहुंचकर स्थानीय लोगों की समस्याएं जानीं। उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को जनसमस्याओं को दूर करने के लिए तुरंत कार्य करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर विधायक ने स्थानीय लोगों का चुनाव में आशीर्वाद देने का धन्यवाद भी किया।

आज सुबह ददसिया गांव पहुंचे विधायक राजेश नागर का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया। उन्हें पगड़ी और शॉल ओढ़ाकर लोगों ने बुके व फूलमालाओं से लाद दिया। राजेश नागर ने लोगों से चुनाव में अपना आशीर्वाद देने पर धन्यवाद किया। विधायक ने लोगों से उनकी स्थानीय समस्याएं बताने के लिए कहा। जिस पर लोगों ने गांव के स्कूल को अपग्रेड करनेगांव तक सरकारी बस चलाने और गांव में ही डिसपेंसरी खुलवाने की प्रमुख अपील की। जिस पर विधायक राजेश नागर ने उन्हें सभी समस्याओं को जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सबसे पहले वह बस सेवा चलवाने का प्रयास करेंगे और इस बारे में कल ही परिवहन मंत्री से बात करेंगे।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि मैं पहले भी आपके बीच आता रहा हूं और अब भी आता रहूंगा। फिर भी आपको कोई समस्या हो तो आप निश्चित तौर पर किसी भी समय मुझे मिल सकते हैं। मेरे दरवाजे हमेशा हर व्यक्ति के लिए खुले हुए हैं। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा के विकास को नई गति मिल रही है क्योंकि यहां पर मनोहर लाल खट्टर जैसे मुख्यमंत्री और देश में नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री हमें मिले हैं। जो हमेशा देश व समाज की तरक्की के बारे में चिंतन व कर्म करते हैं।
इस अवसर पर जगत सिंह पार्षदसरपंच रविन्द्र शर्मा बादशाहपुरएडवोकेट संदीप पाराशरजगन पाल त्यागीसरपंच ददसिया श्याम सुंदर शर्माबनारसी त्यागीसरपंच संजय भाटी भूपानीसरदार दरबारा सिंहलक्ष्मण त्यागीपंडित शर्माजीतचौधरी सुभाषमुकेश शर्माचौधरी धर्मपालनानक सिंहधनसिंहदुलीचंद नर्वत खेडीकलांइकबालशेरू खाननिर्मल सिंह किडावलीमहेंद्र सिंह किडावलीमुंशा ङ्क्षसहजयपाल त्यागी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages