सूरजकुंड में आयोजित दलित उद्यमियों के कार्यक्रम में पहुंचे विधायक राजेश नागर

फरीदबाद(Abtaknews.com)तिगांव विधानसभा से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज सूरजकुंड में आयोजित दलित उद्यमियों के कार्यक्रम में शिरकत की। उन्होंने मौजूद उद्यमियों से कहा कि भाजपा की सरकारें सर्वसमाज के हित और अंत्योदय की भावना से देश का विकास कर रही हैं। कार्यक्रम में दलित इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (डिक्की) के संस्थापक पद्मश्री मिलिंद कांबले मुख्य अतिथि थे।
केंद्र सरकार के खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय के सहयोग से डिक्की ने सूरजकुंड में फूड प्रोसेसिंग उद्योग में काम कर रहे दलित उद्यमियों के लिए एक सेमिनार का आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत संविधान निर्माता डा बी आर अंबेडकर के चित्र पर पुष्प अर्पण से हुई। आयोजन का उद्देश्य उद्यमियों को नई
तकनीकसंभावनाओं और सरकारी योजनाओं की जानकारी देना था। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने मौजूद उद्यमियों को बताया कि भाजपा की केंद्र एवं हरियाणा की सरकार सभी के विकास के लिए जुटी हुई हैं। हमारे यहां कहते हैं कि केंद्र में नरेंदर और हरियाणा में मनोहर बिना भेदभाव के काम कर रहे हैं। यही कारण है कि जनता ने दोनों ही सरकारों को अपना समर्थन देकर दोबारा से अवसर दिया है।
विधायक राजेश नागर ने डिक्की के हरियाणा चैप्टर की टीम को इतने आवश्यक और महत्वपूर्ण कार्यक्रम का संयोजन करने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि डिक्की के सदस्यों को वह अपने स्तर पर पूरी तरह से सहयोग करेंगे और उनके लायक जो भी बन पड़ेगावह अवश्य ही करेंगे। श्री नागर ने सभी से मिलकर देश को अगली सदी के लिए तैयार करने का भी आह्वान किया।
इस अवसर पर डिक्की के संस्थापक पद्मश्री मिलिंद कांबले ने उद्यमियों को वेस्ट फूड मैनेजमेंट और फूड इंडस्ट्रीज में केंद्रीय योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। इस अवसर पर रोहतक के आयुक्त डॉ डी सुरेश ने भी उद्यमियों से बिना किसी अड़चन और भेदभाव संकोच के आगे बढऩे का आह्वान किया। इस अवसर पर डिक्की के नॉर्थ इंडिया प्रेसीडेंट संजीव डांगीहरियाणा चैप्टर अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह कबीरादिल्ली के अध्यक्ष मनोज कुमारडा अशोक कुमारमंजुल कुमारभावना रावसंजय कुमार ङ्क्षसह सहित सैकड़ों की संख्या में डिक्की के सदस्य मौजूद रहे।

No comments

Powered by Blogger.