लापरवाही : गांव गोंच्छी में मन्दिर की जोत से मकान में लगी आग, सारा सामान जलकर हुआ खाक

बल्लबगढ़-05 दिसंबर(abtaknews.com): गांव गोंच्छी में मंदिर में जोत जलाना एक दंपत्ति को भारी पड़ गया।पीड़ित के मुताबिक पति-पत्नी रोजाना की तरह घर के मंदिर में ज्योत जलाकर अपनी-अपनी ड्यूटी पर चले गए कि उन्हें लगता है कि किसी तरह इस जोत से मकान में आग लग गई । घटना के समय मकान बंद था जिसके बाद पड़ोसियों ने मकान से धुआं निकलता देख उन्हें इसकी सूचना दी और दरवाजा तोड़ आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी मकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो चुका था।
फरीदाबाद के गांव के एक मकान में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। मकान मालिक लक्ष्मण ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि घटना के समय वह पति-पत्नी ड्यूटी पर थे। उन्हें लगता है कि रोजाना की तरह वह आज भी घर मे बने मन्दिर में जोत जला कर गए थे। शायद उसी जोत से यह आग लगी है। उन्हें तो आग लगने के बाद उनकी पड़ोसन सुनीता ने इसकी सूचना दी। जबतक वह मौके पर पहुँचे सबकुछ जलकर खाक हो चुका था। (अबतक न्यूज़ पोर्टल से न्यूज़ और फोटो चोरी करने वाले सावधान रहें, इस पोर्टल पर सिर्फ खबर पढ़ सकते हैं आप खबर चोरी नहीं करना )
आग के प्रत्यक्षदर्शी सुनीता ने बताया कि उन्होंने घर में से धुआं निकलता देख इसकी सूचना पहले पड़ोसियों और मकान मालिक को दी। आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन दरवाजे नहीं टूटने के चलते आग पूरी तरह फैल गई और इसमें रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।

No comments

Powered by Blogger.