Thursday, December 19, 2019

फरीदाबाद एसडीएम अमित कुमार ने जरूरतमंद गरीब लोगों को वितरित किये कम्बल

फरीदाबाद(abtaknews.com)19 दिसम्बर। शहर में इन दिनों जब सर्दी अपने पूरे शबाब पर है और इस दौरान सबसे ज्यादा परेशान सडक़ पर रैन बसेरा करने वाले गरीब हो रहे हैं, जिनके पास न कम्बल और न अलाव की सुविधा है। इस बात का संज्ञान लेते हुए एसडीएम अमित कुमार ने जरूरतमंद गरीब लोगों को कम्बल वितरित किये। मगलवार रात फरीदाबाद रेलवे स्टेशन व ओल्ड चौक पर अपने अधीनस्थ कर्मियों के साथ पहुँचे एसडीएम ने सर्दी से बेहाल जरूरतमंद गरीब लोगों व रिक्शा चालकों को कम्बल बांटे। उनके साथ सीड फाउंडेशन के अध्यक्ष एवं रोटरी क्लब फरीदाबाद सेंट्रल के प्रोजेक्ट चेयरमैन जगदीश सहदेव तथा जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार भी विशेष रूप से मौजूद रहे और कम्बल वितरण में मदद की।
इस मौके पर एसडीएम अमित कुमार ने कहा कि शहर में विभिन्न स्थानों पर अलाव जलाकर व रेन बसेरे बनाकर लोगों को ठंड से बचाने के व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं तथा अन्य जगहों पर भी कम्बल वितरण की व्यवस्था की गयी है। उन्होंने जरूरतमंदों से अपील की कि वे सर्दी के मौसम में रात को रेनबसेरों का उपयोग करें, जहां उनके लिए निशुल्क रात को ठहरने की व्यवस्था की गयी है।
इस अवसर पर जगदीश सहदेव व विकास कुमार ने संयुक्त रूप से कहा कि जरूरतमंदों की सेवा नारायण सेवा के सामान है। वर्तमान में बदल रहे मौसम में कम्बल जरूरी हो जाते हैं ताकि ठिठुरती ठंड से उसका बचाव हो पाए। उन्होंने कहा कि उनकी संस्थाएं आगे भी जरूरतमंदों को सर्दी से बचाव हेतु कम्बल वितरण करेंगी। इस अवसर पर रोटरी क्लब फरीदाबाद सेंट्रल के प्रधान ओ पी गुलाटी, पूर्व प्रधान नरेश वर्मा, जिला रेडक्रास सोसायटी के सहायक पुरुषोत्तम सैनी, जतिन शर्मा, अनिल राहत, जेएस गुप्ता, विजय कपूर व किशोर बहल भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages