तिगांव में राहगीरी में विधायक राजेश नागर ने चलाई साईकिल, महिलाओं ने मटके लेकर लगाई दौड

फरीदाबाद (Abtaknews.com) 15 दिसंबर,2019: तिगांव में राहगीरी में विधायक राजेश नागर ने चलाई साईकिल, महिलाओं ने मटके लेकर लगाई दौड।   
तिगांव अनाज मंडी में आज राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें विधायक राजेश नागर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। श्री नागर ने कहा कि राहगीरी वास्तव में लोगों की सेहत और समाज में बदलाव का आधार बन सकता है। लोगों को इसमें भागीदारी करनी चाहिए।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि वास्तव में राहगीरी लोगों को एक दूसरे के नजदीक लाने और अपनी सेहत के प्रति जागरुक करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि इतने बड़े आयोजन में स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में सरकार की योजनाओं के बारे में भी जानकारी का मिलना सरकार के जनता के द्वार आने जैसा है। जिसका लाभ लोगों को उठाना चाहिए। विधायक राजेश नागर ने भी लोगों को संदेश देते हुए स्वयं साइक्लिंग की।
सुबह सुबह तिगांव की अनाज मंडी पर आयोजित इस कार्यक्रम की थीम ऊर्जा संरक्षण थी जिसमें करीब 3000 से अधिक लोगों को बिजली निगम के अधिकारियों ने ऊर्जा संरक्षण के महत्व  के बारे में विस्तार से बताया। बिजली निगम की ओर से सभी प्रतिभागियों और विजेताओं को एलईडी के बल्ब उपहार स्वरूप दिए गए।
इस अवसर पर जनकल्याण की योजनाओं को विभिन्न स्टॉल के माध्यक से दर्शाने के अलावा अनेक खेलकूद गतिविधियां रस्साकशीबैडमिंटनटेबल टेनिसकबड्डीगुल्ली डंडानींबू चम्मच रेसमटका रेसरन फॉर फन आदि का भी आयोजन किया गया। इसके अलावा लोगों को सर्दियों में जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए पुराने कपड़े एकत्रित किए गए और लोगों को रक्तदान के बारे में भी जागरूक किया गया।
राहगीरी के नोडल अधिकारी पुलिस उपायुक्त एनआईटी डॉ अर्पित जैन के अलावा नगराधीश बलिना राणाएसीपी सेंट्रल महेंद्र वर्माजिला शिक्षा अधिकारी सतिंदर कौरएस ई बिजली निगम प्रदीप चौहान सहित अनेक अधिकारी व अनेक गांवों के सरपंच भी मौजूद रहे।

No comments

Powered by Blogger.