विधायक नरेंद्र गुप्ता ने इंदिरा नगर का दौरा कर सुनी लोगों की समस्याएं,जल्द समाधान का दिय़ा आश्वासन

फरीदाबाद(Abtaknews.com)19 दिसम्बर। फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता ने आज वाईएमसीए चौक के समीप इंदिरा नगर का दौरा कर वहां के निवासियों की समस्याओं को सुना। यहां के वासियों ने पेयजल व सीवर लाइन की किल्लत की बात कही जिस पर विधायक ने नगर निगम के जेई व एक्शन को दो दिन के भीतर यहां हुए पड़े पेयजल के कनेक्शनों को पाइप लाइन से जोडऩे के आदेश दिये, साथ ही अवैध कनेक्शनों को तुरंत हटाने के आदेश निगम अधिकारियों को दिए। इससे पूर्व वासदेव अहेरिया, रामकुमार मित्तल व भोलू प्रधान ने कालोनी में पधारने पर विधायक नरेेंद्र गुप्ता का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया।
इस दौरान विधायक गुप्ता ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में किसी को भी कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी और सभी मूलभूत सुविधाओं को शीघ्रता से मुहैया कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा में जनप्रिय सरकार पूरे प्रदेश के साथ-साथ फरीदाबाद के संपूर्ण विकास पर ध्यान दिए हुए है और लोगों को सभी बुनियादी जनसुविधाएं उपलब्ध कराने को पूरी तरह संकल्पित है।
इस दौरान विधायक को क्षेत्र के लोगों ने अपनी समस्याओं से संबंधित प्रार्थनापत्र सौंपे, जिनके समाधान का भरोसा विधायक ने दिया।इस अवसर पर अमित गोयल, चंद्रपाल, रेवती प्रसाद, कन्हैया, राधिका गुप्ता, रेखा राजपूत, राजसिंह व धर्मवीर मित्तल आदि क्षेत्रवासी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

No comments

Powered by Blogger.