Monday, December 23, 2019

विधायक नरेन्द्र गुप्ता की मौजूदगी में संजय कौशिक चेयरमैन ने फोडा नारियल, किया रोड का उदघाटन

फरीदाबाद (Abtaknews.com) 23 दिसंबर, 2019: विधायक नरेन्द्र गुप्ता की मौजूदगी में संजय कौशिक चेयरमैन ने फोडा नारियल, किया आरएमसी रोड का उदघाटन नगर निगम द्वारा सेक्टर 10 हाउसिंग बोर्ड में 1 करोड़ 56 लाख रुपए की मदद से बनने वाले आरएमसी रोड के निर्माण कार्य का शिलान्यास आज विधायक नरेंद्र गुप्ता ने विधिवत रूप से किया।
इस मौके पर सिही मंडल अध्यक्ष बी एन पांडे ने विधायक का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया।इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित स्थानीय निवासियों को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि इस रोड के बन जाने से यहां के निवासियों को आवाजाही में काफी राहत मिलेगी क्योंकि इस रोड के नीचा पडऩे से यहां पानी भराव की समस्या रहती है जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता था। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा तेजी से आगे बढ़ रहा है और हर क्षेत्र का समान रूप से विकास की भावी योजनाएं अमल में लाई जा रही हैं।
इस मौके पर उन्होंने विपक्ष खासकर कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उसके पास जब भाजपा सरकार के विरुद्ध कोई मुद्दा नहीं है तो वह लोगों को नए बने सीएए कानून पर लोगों में गलत बयानबाजी कर उन्हें भडक़ाने का कुप्रयास कर रही है जिसमें वह कभी सफल नहीं होगी।इस मौके पर राजेश गुप्ता, सुनील आनंद, सादेव अरोड़ा, एन के गर्ग, कैलाश शर्मा, ओ पी उप्पल, प्रवीण बरेजा, श्यामलाल, विष्णु दत्त, यशपाल भल्ला, सुनील धनखड़, अनुज सलूजा, बाबा उन्दिमा, अजीत नम्बरदार, गोल्डी बरेजा, ललित गुप्ता, बिजेंद्र गुप्ता तथा एसके गर्ग आदि कार्यकर्ता भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।
इसके बाद विधायक नरेंद्र गुप्ता ंने सेक्टर 17 बाइपास रोड पर 50 लाख रुपए की लागत से बनने वाले डिस्पोजल के कार्य का शुभारंभ भी किया। इस मौके पर पार्षद छत्रपाल पार्षद, विजय गौड़, राकेश शर्मा, प्रेम कौशिक, जयसिंह राणा, आर के चिलाना, नरेश गोयल, तपन पाराशर, संदीप पाराशर एडवोकेट, पवन कुमार, सीएम सिंघल, आर के ग्रोवर, आर एस बक्शी व संजय कौशिक चेयरमैन उपस्थ्तित रहे। 




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages