विधायक नरेंद्र गुप्ता का भूड कालोनी में हुआ जोरदार स्वागत जन समस्याओं का जल्द होगा समाधान

फरीदाबाद(Abtaknews.com)24 दिसम्बर। ओल्ड फरीदाबाद की भूड कालोनी में आज भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता का पार्षद विनोद भाटी के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों ने फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। वहीं उत्साहित लोगों ने गाजे-बाजे के साथ विधायक के समर्थन में नारे लगाए। विधायक ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी में पूर्ण मान-सम्मान दिलाने का वादा किया। इस दौरान विधायक ने क्षेत्र वासियों की जनसमस्याएं भी सुनीं और उनके शीघ्र समाधान का वादा किया।
इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि उनके कार्यकाल में क्षेत्र में कोई भी जनसमस्या शेष नहीं रहने दी जाएगी और शहर का समुचित विकास करने को उचित कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि देश में पीएम नरेंद्र मोदी व राज्य में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में भाजपा की सरकारें जनता की भलाई के लिए अनेक योजनाएं चला रही हैं जिससे आज देश-प्रदेश का हर वर्ग पूरी तरह संतुष्ट है और देश व राज्य प्रगति की राह पर आगे बढ़ रहे हैं।
इस मौके पर छत्रपाल, सिजयप्रकाश जैन, नरेंद्र गर्ग, राम अवतार गोयल, बलराज नागर, अरुण शर्मा, विशेष शर्मा, अरुण कटोच, सुभाष्ज्ञ, हरीकिशन, ब्रह्मप्रकाश गोयल, इंद्रपाल, अरविंद, आर पी सिंह, करण सिघला तथ्सस गिर्राज सैनी आदि पार्टी कार्यकर्ता व गणमान्य जन विशेष रूप से उपस्थित रहे।

No comments

Powered by Blogger.