Friday, December 20, 2019

अग्रवाल कालेज बल्लभगढ़ में यूथ रेडक्रास सोयायटी के पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का संपन्न

फरीदाबाद(Abtaknews.com)20 दिसम्बर। बल्लभगढ़ के अग्रवाल कालेज में चल रहे यूथ रेडक्रास सोयायटी के पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आज समापन हो गया। इस अवसर पर जिले के विभिन्न कालेजों से शिविर में भाग लेने वाले सैकड़ों बच्चों को प्रशिक्ष्ज्ञण के उपरांत प्रमाणपत्र भी दिए गए। प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ पांच दिन पूर्व जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार द्वारा किया गया था।
इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में अग्रवाल बीएड कालेज के प्रिंसीपल सुवेश पांडे उपस्थित रहे जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला रेडक्रास सोसायटी के सहायक पुरुषोत्तम सैनी थे। इस मौके पर काउंसलर डा. जयपाल, अग्रवाल बीएड कालेज की वाइस प्रिंसीपल श्रीमती कमल टंडन, प्रोजेक्ट डायरेक्टर जगत सिंह, काउंसलर सुशील कुमार, दर्शन लाल, मीनू कौशल व जगदेश आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।
मुख्यातिथि पांडे व पुरुषोत्तम सैनी ने कहा कि पांच दिन तक चले इस शिविर में काउंसलरो ने विद्यार्थियों को रोजाना अलग-अलग विषयों के बारे में जागरूक किया ताकि वे अपने आस पड़ोस व कॉलेज के अन्य छात्र-छात्राओं को जागरूक कर सकें। शिविर में स्वच्छता, स्वास्थ्य, समाज सेवा, एचआईवी, आपदा प्रबंधन आदि विषयों की जानकारी देने के साथ-साथ विद्यार्थियों को निस्वार्थ भाव से सेवा करने और मानवता के मार्ग पर चलने का संदेश दिया गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages