Sunday, December 29, 2019

खेल व खिलाड़ी हरियाणा की शान, प्रदेश का युवा बढ़ा रहा है देश व प्रदेश का मान: दिग्विजय चौटाला

सोनीपत(Abtaknews.com)29 दिसम्बर। जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि खेल और खिलाड़ी हरियाणा की शान है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के खिलाड़ियों ने पूरे भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बना रखी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के खिलाड़ी धरती से जुड़े खेल जैसे कबड्डी, कुश्ती आदि में दिन-रात कड़ी मेहनत करते हुए अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी बनकर देश व प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि खेल से बड़ा कुछ नहीं है क्योंकि तन और मन को स्वस्थ रखने के लिए खेलना अति आवश्यक है इसलिए प्रदेश के ज्यादा से ज्याद युवा खेल जगत से जुड़कर इसी तरह देश व प्रदेश का नाम रोशन करते रहे।

वे रविवार को बरोदा हलके (सोनीपत) के गांव घड़वाल में सीनियर नेशनल कुश्ती प्रतियोगिता में पहलवान सुनील द्वारा सिल्वर मेडल जीतने पर उनके स्वागत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने पहलवान सुनील को बधाई देते हुए उनकी हौसला अफजाई की और उन्हें जीवन में हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। वहीं उन्होंने खिलाड़ी के स्वागत समारोह में पहुंचे कई गांवों के लोगों व गणमान्य सदस्यों का धन्यवाद किया।

स्वागत समारोह के दौरान दिग्विजय चौटाला ने पदक विजेता पहलवान सुनील का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि वे अपने क्षेत्र व प्रदेश का नाम रोशन करते हुए इसी तरह आगे बढ़ते जाएंउनके साथ पूरा हरियाणा चलेगा। वहीं उन्होंने कहा कि पहलवान सुनील इसी तरह मेहनत करते रहे तो वो दिन भी दूर नहीं होगा जब पहलवान गीता-बबीता की तरह पूरा देश उनके साथ चलेगा। साथ ही दिग्विजय ने  पहलवान सुनील को उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व जननायक जनता पार्टी की तरफ से उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया।

वहीं इस दौरान जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने गांव घड़वाल से उनका पीढ़ी-पीढ़ी का नाता बताते हुए इसे स्व. चौधरी देवीलाल जी का गांव बताया। उन्होंने ग्रामीणों से खेल स्टेडियम में बेहतर सुविधा मुहैया करवाने और गांव में एक जिम खोलने का वादा किया। वहीं दिग्विजय ने गांव में पीने के पानी की किल्लत को दूर व अन्य मांगों को भी उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के सामने रखकर जल्द पूरा करने की बात भी कही।

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ. केसी बांगड़बरोदा हलके से उम्मीद्वार रहे भूपेंद्र मलिकगोहाना से प्रत्याशी रहे कुलदीप मलिक समेत पार्टी के कई नेता और कई गांवों के गणमान्य सदस्य मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages