पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर एमएसएमई और अन्य व्यावसायिक क्षेत्रों के प्रतिनिधि मंडल को आमंत्रित किया

नई दिल्ली (Abtaknews.com)पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर एक बैठक के लिए एमएसएमई और अन्य व्यावसायिक क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया। प्रधान मंत्री मोदी ने एक करीबी समूह की बैठक के लिए खुदरा क्षेत्र, नवीकरणीय ऊर्जा और एमएसएमई का प्रतिनिधित्व करने वाले 12 लोगों को आमंत्रित किया, जहां उन्होंने उद्योग के प्रतिनिधियों को अपने दिल की बात कहने का उचित मौका दिया, यह बैठक लगभग 2 घंटे से अधिक समय तक चली।

IAMSMEofIndia के चेयरमैन श्री राजीव चावला कुछ MSME प्रतिनिधियों में से थे।   श्री चावला ने लगभग 25 मिनट तक बात की और एमएसएमई के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में पीएम को अवगत कराया और उन पर काबू पाने के लिए लगभग 11 सुझाव भी प्रस्तुत किए। चर्चा का मुख्य एजेंडा व्यावसायिक वातावरण को पुनर्जीवित करने के लिए मुद्दों, विचारों, विचारों और सुझावों को साझा करना और एमएसएमई के विकास का समर्थन करना था।

श्री चावला ने कहा, "एमएसएमई से संबंधित परामर्श के लिए पीएम द्वारा आमंत्रित किया जाना वास्तव में मेरे लिए एक सम्मान और विशेषाधिकार है। मैं यह सम्मान IamSMEofIndia के सभी सदस्यों और इसके शुभचिंतकों को समर्पित करता हूं। ”

पीएम के साथ मुलाकात के अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा, '' पीएम ने हम सभी को बेहद सहज महसूस कराया, और हमें निडर होकर बोलने के लिए प्रेरित किया। हमारे 12 उद्योग प्रतिनिधियों के अलावा, केवल एक सरकारी अधिकारी उपस्थित थे। तो यह केवल पीएम ही थे जिन्होंने 180 मिनट तक हमारी बात सुनी, बिना किसी रुकावट के।

“माननीय प्रधानमंत्री जी ने बिना किसी समय सीमा का ध्यान दिए सभी प्रतिनिधियों की बात सुनी। इसके अलावा, सकारात्मकता जो कि उनके संक्षिप्त और दुर्लभ अनुमानों से निकलती है, हमें हमारे दिमाग को खुलकर बोलने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए थी ” श्री चावला ने कहा।

बैठक के अंत में श्री चावला ने विनम्रतापूर्वक पीएम के साथ एक तस्वीर के लिए अनुरोध किया, जिसके लिए उन्होंने तुरंत धन्यवाद दिया और समूह चित्र के लिए कैमरा टीम को बुलाया।

पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए श्री चावला ने कहा कि उन्हें यह जानकर खुशी हुई कि प्रधानमंत्री जमीनी हकीकत जानने के लिए एमएसएमई के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत की और यह वास्तव में दुर्लभ अवसर था। श्री चावला ने कहा कि वह पीएम के साथ घनिष्ठ विचार-विमर्श के लिए सम्मानित महसूस करते हैं और यह क्षण जीवन भर के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव रहेगा।

No comments

Powered by Blogger.