Monday, December 30, 2019

विधायक सीमा त्रिखा ने जिंगल बेल किड्स प्ले स्कूल एवं डे केयर के तीसरे वार्षिक कार्यक्रम ‘उत्सव’ का किया उद्घाटन

फरीदाबाद(abtaknews.com)30 दिसम्बर। जिंगल बेल किड्स प्ले स्कूल एवं डे केयर के तीसरे वार्षिक कार्यक्रम ‘उत्सव’ में देश के सभी त्योहारों की खासी धूम रही। कार्यक्रम में बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन कर मुख्य अतिथि बडखल विधानसभा क्षेत्र से विधायक सीमा त्रिखा ने किया जबकि इस मौके पर विशिष्ट अतिथि नगर निगम के वार्ड नंबर 11 से पार्षद मनोज नासवा उपस्थित रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन अनुष्का एवं तनवी ने शानदार तरीके से किया।
इस मौके पर उपस्थित नन्हें-मुन्ने बच्चों, उनके अभिभावकों व शिक्षक स्टाफ को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि सीमा त्रिखा ने कहा कि इन्हीं प्ले स्कूलों में बच्चों का चरित्र निर्माण होता है और एक सभ्य समाज अपना उज्ज्वल भविष्य इन्हीं नन्हें बच्चों में देखता है। 
वहीं मनोज नासवा ने कहा कि दोस्तों के साथ बिताया हर एक पल चाहे वह पढ़ाई का हो, अध्यापकों से डांट सुनने का या फिर स्कूल में पटाखे फोडऩे का, हमारी जिंंदगी का खास लम्हा बनकर सदा हमारे साथ रहता है।इससे पूर्व, स्कूल के चेयरमैन अनिल कुमार और प्रधानाचार्या निधि ने स्कूल आगमन पर सभी अतिथियों को पौधे भेंट कर उनका जोरदार स्वागत किया। वार्षिकोत्सव के आकर्षण का केंद्र बच्चों द्वारा तैयार गिये गये नृत्य रहे जिनमें गणेश वंदना, लोहड़ी, दीपावली एवं होली के नृत्यों की शानदार प्रस्तुति सभी दर्शकों को खूब भायी।
 
 
 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages