पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि की गई अर्पित

फरीदाबाद(Abtaknews.com)25 दिसम्बर। बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के एसजीएम नगर स्थित बौद्ध विहार पार्क में नवनिर्मित लौहपुरुष सरदार पटेल भवन को आज केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व विधायक सीमा त्रिखा ने जनता को समर्पित किया। इस मौके पर पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई। आज उनके जन्मदिवस को देशभर में सुशासन दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। इस मौके पर सीमा त्रिखा ने एक बार फिर से विधायक चुने जाने पर क्षेत्र की जनता का हार्दिक आभार व्यक्त किया तथा कहा कि इस सरदार पटेल भवन के बन जाने से यहां के निवासियों को अपने सामाजिक कार्यों को करने के लिए काफी सहायता मिलेगी। इस मौके पर सभी उपस्थित कार्यकर्ताओं ने अटल जी के बताये रास्ते पर चलने की शपथ लेते हुए समाज सेवा में जुटे रहने का प्रण लिया।
इस अवसर पर गुर्जर ने कहा कि आज हम सभी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की जन्म जयंती के अवसर पर सुशासन दिवस के उपलक्ष्य में लोकोपकारी, पारदर्शी, सक्षम प्रशासन के प्रति नव प्रतिबद्धता और संकल्प लें। उन्होंने कहा कि देशवासियों के दिलों में बसे पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी जन्म-जयंती पर कोटि-कोटि नमन करते हैं और उनके बताए मार्ग पर चलकर समाज सेवा करते रहेंगे तथा समाज को भ्रष्टाचार से मुक्त करने का पूर्ण प्रयास करेंगे।
इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने अपनी राष्ट्रवादी सोच, बेदाग छवि और राष्ट्र समर्पित जीवन से भारतीय राजनीति में एक अमिट छाप छोड़ी। विचारधारा और सिद्धांतों पर आधारित अटल के जीवन में सत्ता का तनिक मात्र मोह नहीं रहा। उनके नेतृत्व में देश ने सुशासन को चरितार्थ होते देखा। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी आजाद भारत के उन महान राजनेताओं में थे जिन्होंने देश की राजनीति के साथ-साथ राजनय को भी नई दिशा और नई ऊँचाई देने में कामयाबी हासिल की। उन्होंने कहा कि वे आजीवन ‘अटल और अविचल’ रहे।
इस मौके पर महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, मोहन सिंह भाटिया, मोहन लाल अरोड़ा, पंडित सुरेंद्र शर्मा, मंडल अध्यक्ष कर्मवीर बैसला, राधेश्याम भाटिया, ओम प्रकाश श्रीवास्तव, हरिंदर भड़ाना, निर्मला दुबे, अश्विनी त्रिखा, प्रवीण चौधरी, सत्येंद्र पांडे, अफजल अंसारी, संजय महेंद्रू,ओमप्रकाश ढींगरा, जगत सिंह, महेंद्र नागपाल, सुभाष दलाल, रीटा गोसाईं, राजवती, कमलेश, भाटिया तथा विक्रम रावत आदि ने उपस्थित होकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

No comments

Powered by Blogger.