बल्लभगढ़ में महाराजा अग्रसेन सेवा ट्रस्ट द्वारा अग्रवाल धर्मशाला में परिचय सम्मेलन का किया गया आयोजन

फरीदाबाद(abtaknews.com)30 दिसम्बर। महाराजा अग्रसेन सेवा ट्रस्ट द्वारा आज बल्लभगढ़ की अग्रवाल धर्मशाला में परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस मौके पर महाराजा अग्रसेन की आरती एवं दीप प्रज्ज्लन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में हरियाणा राज्य रेडक्रास सोसायटी की कार्यकारी सदस्य एवं समाजसेवी सुषमा गुप्ता मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहीं, जिन्होंने संस्था को अपनी ओर से 11 हजार रुपए की राशि सहायतार्थ भेंट की। 
इस अवसर पर मुख्यातिथि सुषमा गुप्ता ने कहा कि परिचय सम्मेलन वर्तमान समय में समाज की आवश्यकता बन गए है। आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में अभिभावकों के सामने अपने बच्चों के लिए सुयोग्य वर-वधु तलाशना बेहद मुश्किल व तनावपुर्ण हो गया है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए संस्था ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया। वहीं जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने कहा कि इस प्रकार के परिचय सम्मेलनों में भाग लेकर विवाह के लिए लडक़ा-लडक़ी ढूंढऩे से लेकर अन्य बहुत सी परेशानियों से बचा जा सकता है। ऐसे परिचय सम्मेलनों में विवाह योग्य युवक-युवतियां ऑनलाईन अपना जीवन साथी चुन सकते हैं। 
इस मौके पर महाराजा अग्रसेन सेवा ट्रस्ट के प्रधान मनोज बंसल ने बताया कि वैवाहिक परिचय सम्मेलन मेंलोगों में कॉफी उत्साह देखने को मिला है। इसमें सैकड़ों युवक-युवतियों व उनके अभिभावकों ने भाग लिया और अपना जीवन साथी तलाशने के लिए नए पंजीकरण किए।इस मौके पर जिला रेडक्रास सोसायटी के सहायक पुरुषोत्तम सैनी, महाराजा अग्रसेन सेवा ट्रस्ट के पदाधिकारी खेमचंद मंगला, रामोतार, जतिन बंसल, मुकेश अग्रवाल, दीपक मंगला, नरेश मोदी, राजकुमार गर्ग, पवन गर्ग तथा रविंद्र अग्रवाल आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।


No comments

Powered by Blogger.