Monday, December 2, 2019

डॉ प्रियंका के हत्यारों को मिले फाँसी की सजा एबीवीपी



फरीदाबाद(abtaknews.com ) 02 दिसंबर,2019 : डॉ. प्रियंका रेड्डी कुछ दुर्दांत असामाजिक तत्वों द्वारा सामूहिक बलात्कार के बाद जला कर निर्मम हत्या कर दी गयी, इस घटना पर पूरे देश में आक्रोश व्याप्त है. अखिल भरतीय विद्यार्थी परिषद्, नेहरू महाविद्यालय  इस जघन्य अपराध की कड़ी निंदा करता है. आज शाम  अखिल भरतीय विद्यार्थी परिषद्, नेहरू महाविद्यालय के कार्यकर्ता विद्यार्थियों ने डॉ. रेड्डी जी को पुष्पांजलि अर्पित करके श्रद्धांजलि अर्पित की, और  ईश्वर उनके परिवार को इस मुश्किल घोर दुःख की घडी में सहन शक्ति प्रदान करे ऐसी कामना की. छात्रों ने मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

महाविद्यालय छात्र संघ अध्यक्षा कंचन डागर ने बताया कि जब हमारा देश डिजिटल क्रांति और आधुनिकीकरण की तरफ बढ़ रहा ह और महिला शसक्तीकरण को प्रेरित करने के अथक प्रयास किये जा रहे है, ऐसे में इस प्रकार की कलुषित मानसिकता के दुर्दांत राक्षस देश है लिए बहुत बड़ा कलंक हैं और ऐसे कुकर्म के लिए इन्हें मृत्यु दंड दिया जाना चाहिए ताकि यह ऐसी मानसिकता रखने वालों के लिए सबक बन सके और ऐसी घटना दोबारा न हो।

छात्र नेता आदित्य मौर्य ने बताया कि हमारा देश जिसमे नारी की पूजा करने की संस्कृति रही है, वहां ऐसी धिनौनी घटना एक बार फिर हमें शर्मसार कर देने वाली है. प्रशाशन से जल्दी से जल्दी कढ़ोरतम कार्यवाही करने का मांग की यदि प्रशासन कारवाही में देर करता है या ढील बरततता है तो ABVP इसके लिया अपना मोर्चा खोलने में थोड़ा भी संकोच नहीं करेगा, ताकि पीड़ित परिवार को सही न्याय और अत्याचारियों को कढ़ोरतम सज़ा मिल सके।  इस मौके पर एबीवीपी उपाध्यक्ष पूजा राखी प्रियांशु ज्योति गुप्ता, पूजा गुप्ता, ललितेश, खुशी पाल, कुमकुम, विनीत, यश, रमन, आदित्य शर्मा आदि मौजूद रहे ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages